Home Breaking News शर्मशार किया रिश्ता : शराब के नशे में हैवान बने बेटे ने अपनी ही माँ से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

शर्मशार किया रिश्ता : शराब के नशे में हैवान बने बेटे ने अपनी ही माँ से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

0
शर्मशार किया रिश्ता : शराब के नशे में हैवान बने बेटे ने अपनी ही माँ से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

राजधानी दिल्ली के जफरपुर कलां इलाके में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। एक युवक ने शराब के नशे में अपनी ही 55 वर्षीय मां के साथ मारपीट ही नहीं की बल्कि हैवानियत की पारकर दुष्कर्म जैसा घिनोना अपराध भी किया। घटना के बाद आरोपी बेटे ने मां के साथ मारपीट की और किसी को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। अगले दिन मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जफरपुर कलां थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।Read Also:-उत्तर प्रदेश : सड़क हादसे में घायल किशोरी की मदद करने के बहाने किया दुष्कर्म, हुई मानवता शर्मशार,

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीड़ित महिला अपने दो बेटों के साथ जफरपुर कलां में रहती है। 15 मार्च की रात छोटा बेटा नाइट ड्यूटी पर था और बड़ा बेटा शराब पीकर घर आया। आरोप है कि वह अपनी मां के कमरे में गया और गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। मां ने गेट बंद करने का कारण पूछा तो वह मारपीट करने लगा। आरोपी ने तकिए से मां का मुंह दबाया और चुप रहने को कहा। महिला के मना करने पर वह मारपीट करने लगा। इसके बाद आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता की मां का आरोप है कि बेटे ने किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका फोन भी छीन लिया। अगली सुबह, किसी तरह महिला ने अपना फोन वापस लिया और पड़ोसी महिला को आपबीती सुनाई। इसके बाद वह पड़ोस की महिला के घर गई। पड़ोस की महिला ने ही पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस आरोपी को थाने ले गई। बाद में पीड़ित महिला छोटे बेटे को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को लिखित शिकायत दी। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here