Home Breaking News परिवहन निगम के सहारनपुर डिपो ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए शुरू की रोडवेज बस

परिवहन निगम के सहारनपुर डिपो ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए शुरू की रोडवेज बस

0
परिवहन निगम के सहारनपुर डिपो ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए शुरू की रोडवेज बस

सहारनपुर। परिवहन निगम के सहारनपुर डिपो ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए रोडवेज बस शुरू की है। यह बस पुवांरका होते हुए बरौली तक जाएगी। बस के चलने से विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों और शिक्षकों को बड़ी राहत मिली है साथ ही इस बस के चलने से जनता रोड पर बरौली तक पड़ने वाले करीब 14 गांवों के लोगों को भी लाभ मिलेगा।

मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए अभी तक कोई रोडवेज बस सेवा नहीं थी। जिस वजह से छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को विश्वविद्यालय अपने निजी वाहनों या फिर टैंपो आदि से जाना पड़ता था। कई बार जनप्रतिनिधियों और नागरिकों ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए रोडवेज बस चलाने की मांग भी उठाई, ताकि विद्यार्थियों को जाने मेंं कोई परेशानी न हो सके।

अब परिवहन निगम ने सहारनपुर डिपो की एक बस को सहारनपुर-बरौली मार्ग पर चलाना शुरू करा दिया है। प्रतिदिन बस सुबह साढ़े नौ बजे रेलवे रोड अड्डे से चल रही है, जो मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय होते हुए बरौली पहुंच रही है। वापस में बस के चलने का समय सुबह 10 बजकर 55 मिनट पर है।

एआरएम सहारनपुर डिपो जोगेंद्र सिंह का कहना है कि जनप्रतिनिधियों और नागरिकों की मांग थी कि सहारनपुर से मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के लिए बस चलाई जाए। उसी क्रम में हमने एक बस को बरौली तक चलाया है, जो मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय पुवांरका होकर जाएगी। अच्छी बात यह है कि बस के चलने से विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों और शिक्षकों को राहत मिलेगी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/transport-corporations-saharanpur-depot-started-roadways-bus-for-maa-shakumbhari-university/23640

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>