Home Breaking News मेरठ कॉलेज प्रबंधन समिति चुनाव में रामकुमार गुप्ता पैनल की जीत: शाम 5 बजे तक 7 केंद्रों पर हुआ मतदान, सिर्फ वोटरों को ही मिली एंट्री, पुलिस बल तैनात रहा

मेरठ कॉलेज प्रबंधन समिति चुनाव में रामकुमार गुप्ता पैनल की जीत: शाम 5 बजे तक 7 केंद्रों पर हुआ मतदान, सिर्फ वोटरों को ही मिली एंट्री, पुलिस बल तैनात रहा

0
मेरठ कॉलेज प्रबंधन समिति चुनाव में रामकुमार गुप्ता पैनल की जीत: शाम 5 बजे तक 7 केंद्रों पर हुआ मतदान, सिर्फ वोटरों को ही मिली एंट्री, पुलिस बल तैनात रहा

मेरठ के सबसे पुराने, ​​ऐतिहासिक मेरठ कॉलेज प्रबंधन समिति की बागडोर डॉ. रामकुमार गुप्ता पैनल के हाथो मैं आ गई है। गुरुवार को हुए प्रबंधन समिति के चुनाव के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. परिणामों में डॉ. रामकुमार गुप्ता पैनल विजेता के रूप में उभरे हैं। पैनल से अध्यक्ष पद के लिए सुरेश चंद जैन ऋतुराज, उपाध्यक्ष पर महेश कुमार गुप्ता, सचिव के लिए डॉ ओमप्रकाश और सहायक सचिव पर मनीष प्रताप ने जीत हासिल की है।

मेरठ कॉलेज में प्रबंध समिति के चुनाव के लिए मतदान सुबह नौ बजे शुरू हुआ और शाम पांच बजे तक चला. चुनाव में दोनों गुट आमने-सामने थे। चुनाव के लिए कॉलेज के अंदर और बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। कॉलेज परिसर में सिर्फ वोटरों को ही जाने दिया जा रहा था। भीड़ को रोकने के लिए कॉलेज के गेट के बाहर बैरिकेडिंग की गई जहां लोगों को आई-कार्ड देखकर रोका गया. केवल मतदाताओं को प्रवेश दिया गया। शाम पांच बजे मतदान के बाद शाम को मतगणना हुई और चुनाव परिणाम भी जारी कर दिए गए.

आमने-सामने दो गुटों में बंटी बीजेपी
कॉलेज प्रबंधन समिति के चुनाव में केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता आमने-सामने लड़ रहे थे। कॉलेज प्रबंधन समिति की सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा दो गुटों में बंटकर एक-दूसरे से जीतने का हथकंडा अपना रही थी. पैनल से सेठ दयानंद गुप्ता, अरविंद नाथ सेठ और डॉ. रामकुमार गुप्ता, सुरेश चंद ऋतुराज चुनावी मैदान में आमने-सामने थे। सचिव पद पर डॉ. ओमप्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष पद पर एमके गुप्ता, अपर सचिव पर मनीष प्रताप चुनाव लड़ रहे थे. वहीं फ्रेंड्स ऑफ मेरठ कॉलेज पैनल से अनिल कुमार गुप्ता अध्यक्ष पद के लिए, विवेक गर्ग सचिव पर, मोहित जैन उपाध्यक्ष पर और केशव बंधु अतिरिक्त सचिव पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे. दोनों पार्टियां बीजेपी के कोर वोटर हैं. वहीं कार्यकारिणी सदस्य के 21 पदों के लिए 28 प्रत्याशी मैदान में थे। दोनों पार्टियों ने जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी।

7 केंद्रों पर मतदान
मेरठ कॉलेज प्रबंधन समिति के चुनाव के लिए 7 केंद्रों पर मतदान हुआ. 1387 मतदाता हैं जो वोट डालेंगे। फोटो मिलान कर मतदाताओं को अंदर भेजा जा रहा था, प्रत्येक बूथ पर 200 मतदाता पंजीकृत थे।

ये हैं चुनाव के मैदान में
पैनल से सेठ दयानंद गुप्ता, अरविंद नाथ सेठ और डॉ राम कुमार गुप्ता, अध्यक्ष पद के लिए सुरेश चंद जैन ऋतुराज, सचिव के लिए डॉ ओम प्रकाश अग्रवाल, उपाध्यक्ष पर एमके गुप्ता, अतिरिक्त सचिव पर मनीष प्रताप चुनाव लड़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>