Home Breaking News राहुल गांधी लगातार कर रहे ओबीसी समाज का अपमान : भूपेंद्र यादव

राहुल गांधी लगातार कर रहे ओबीसी समाज का अपमान : भूपेंद्र यादव

0
राहुल गांधी लगातार कर रहे ओबीसी समाज का अपमान : भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगातार ओबीसी समाज का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट के निर्णय पर कांग्रेस नेताओं की प्रतिक्रिया दर्शाती है कि उन्हें न्यायिक प्रक्रिया पर विश्वास नहीं है। केंद्रीय मंत्री ने संसद को नहीं चलने देने का भी आरोप विपक्ष विशेषकर कांग्रेस पर मढ़ा।

अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी का एक चुनावी रैली में दिया गया बयान एक समाज विशेष के खिलाफ था। राहुल गांधी लगातार इस तरह के बयान देते रहे हैं जिससे ओबीसी समाज का अपमान हुआ है। उनका यह बयान भारत जोड़ो नहीं, बल्कि भारत तोड़ो है। इसके बावजूद भी उनका अहंकार कम नहीं हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी का राहुल गांधी दुरुपयोग कर रहे हैं। किसी समाज को गाली देना अभिव्यक्ति की आजादी नहीं है। उन्होंने विपक्ष के इस मुद्दे पर निकाले जा रहे हैं मार्च पर भी सवाल उठाए और कहा कि क्या वह इस अपमान के पक्षधर हैं।

केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष खासकर कांग्रेस पर संसद को नहीं चलने देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कार्यमंत्रणा समिति में चर्चा होने के बावजूद विपक्ष सदन के बीच में तख्तियां लेकर आता है नारेबाजी करता है और सदन को चलने नहीं देता।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को सूरत की एक अदालत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के मुकदमे में दो वर्ष की सजा सुनाई है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/rahul-gandhi-is-constantly-insulting-obc-society-bhupendra-yadav/24490

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here