Home Breaking News मऊ में तीन दिन से लापता मासूम की नाले में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

मऊ में तीन दिन से लापता मासूम की नाले में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

0
मऊ में तीन दिन से लापता मासूम की नाले में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

मऊ। जिले की शहर कोतवाली अंतर्गत रेलवे कॉलोनी से तीन दिन से लापता साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची का गुरुवार सुबह नाले में शव मिलने से हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की फॉरेंसिक टीम के साथ जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मऊ जंक्शन के निकट रेलवे कॉलोनी में रहने वाले अरविंद यादव रेलवे में नौकरी करते हैं। अरविंद की लगभग साढ़े तीन साल की बच्ची नम्रता 21 मार्च काे अचानक घर के बाहर से गायब हो गई थी। परिजनों ने इसकी लिखित तहरीर पुलिस को देते हुए बच्ची के गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

गुमशुदगी दर्ज करते ही पुलिस सक्रिय हो गई और लगातार बच्ची की तलाश कर रही थी। गुरुवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे कॉलोनी स्थित एक नाले में बच्ची का शव पाया गया है। मौके पर पुलिस पहुंची और शिनाख्त लापता बच्ची नम्रता के रूप में की गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई और जांच पड़ताल की। बेटी का शव देख घरवालों का रो-रो कर बेहाल है।

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी धनंजय मिश्र ने बताया कि रेलवे कॉलोनी से लगभग साढ़े तीन साल के बच्ची की गायब होने की सूचना 21 मार्च को पुलिस को मिली थी। सूचना के बाद से पुलिस लगातार बच्ची की तलाश कर रही थी। बच्ची का शव रेलवे कॉलोनी के दक्षिणी भाग में स्थित एक नाले के गड्ढे में मिला है। शव को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/police-engaged-in-investigation-of-missing-innocent-dead-body-found-in-drain-for-three-days-in-mau/24088

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>