Home Breaking News फर्जी वोटिंग को लेकर पुलिस-भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के घर पर बवाल

फर्जी वोटिंग को लेकर पुलिस-भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के घर पर बवाल

0
फर्जी वोटिंग को लेकर पुलिस-भाजपा कार्यकर्ताओं में भिड़ंत, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के घर पर बवाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान शाहजहांपुर में दिनभर की शांति के बाद शाम को बवाल हो गया। तिलहर के निगोही इलाके में दो जगहों पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के लोगों लोगों में फर्जी मतदान का आरोप लगाते हुए मारपीट और पथराव हो गया।Read Also:-स्कूल में छात्राओं को हिजाब उतारने को बोला गया, गेट पर ही माता-पिता और शिक्षक भिड़ गए। देंखे वीडियो

इस दौरान पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया। पथराव हुआ तो दोनों पक्षों के कई लोगों के सिर फट गए। देर शाम तक भाजपा का धरना जारी रहा। इसी तरह दादरौल क्षेत्र में रोजा थाने के एक दरोगा को सपाइयों ने पीटने की कोशिश की।

भाजपा प्रत्याशी ने लगाया पुलिस पर फर्जी वोटिंग का आरोप
बीजेपी प्रत्याशी सलोना कुशवाहा ने पुलिस पर पैसे लेकर सपा प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा के पक्ष में वोट डालने का आरोप लगाकर हंगामा किया। इस पर उनके समर्थकों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने पहले तो लोगों को समझाने की कोशिश की, जब वे नहीं माने तो भतीजी ने लाठी-डंडों से हंगामा किया। इसके बाद भाजपा खेमे में नाराजगी और बढ़ गई। कुछ लोग प्रत्याशी सलोना को लेकर थाने पर जमा हो गए तो कुछ ने सपा प्रत्याशी रोशनलाल वर्मा के घर पर हमला बोल दिया।

आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोशनलाल वर्मा के घर पर पथराव और फायरिंग की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। मौके से खोखा बरामद किया गया है। तनाव को देखते हुए पुलिस बल बढ़ा दिया गया है। अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

निगोही कस्बे के मतदान केंद्र से बढ़ा विवाद
मामला निगोही कस्बे के आदर्श इंटर कॉलेज मतदान केंद्र का है। बताया जा रहा है कि भाजपा प्रत्याशी सलोना कुशवाहा शाम करीब छह बजे समर्थकों के साथ यहां पहुंचीं। सलोना कुशवाहा की माने तो बूथ पर उनके समर्थकों ने फर्जी वोटिंग पकड़ी. उन्होंने पुलिस पर फर्जी मतदान करने का आरोप लगाया। सलोना ने कहा कि पुलिस पैसे लेकर सपा प्रत्याशी रोशनलाल वर्मा के पक्ष में वोट करवा रही है। सलोना के मुताबिक जब उसने इंस्पेक्टर को फोन किया तो उसके साथ अभद्रता की गई।

इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने निगोही थाने का घेराव किया और धरना शुरू कर दिया। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग नहीं माने। इसके बाद पुलिस ने मजदूरों को दौड़ाकर पीटा। 6-7 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

मजदूरों पर लाठीचार्ज के बाद और भी कार्यकर्ता निगोही थाने पहुंचे। इस मौके पर बीजेपी प्रत्याशी सलोना कुशवाहा भी मौजूद हैं। पुलिस के आला अधिकारी लोगों को समझाने की कोशिश करते रहे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>