Home Breaking News अफगानिस्तान मुद्दे पर पीएम मोदी देंगे सभी के जवाब, 26 अगस्त को बुलाई सर्वदलीय बैठक

अफगानिस्तान मुद्दे पर पीएम मोदी देंगे सभी के जवाब, 26 अगस्त को बुलाई सर्वदलीय बैठक

0
अफगानिस्तान मुद्दे पर पीएम मोदी देंगे सभी के जवाब, 26 अगस्त को बुलाई सर्वदलीय बैठक

पड़ोसी मुल्क अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर सरकार की रणनीति के बारे में 26 अगस्त को सर्वदलिय बैठक रखी गई है। विदेश मंत्री ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है। 

अफगानिस्तान में तालिबान का कब्जा हो चुका है। वहीं, भारत में विपक्ष सवाल उठा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तालिबान को लेकर अपना रुख साफ नहीं कर रहे हैं। जिससे व्यापार पर असर पड़ा है। इन सब सवालों का जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र ने सवर्दलीय बैठक बुलाने का निर्णय लिया है। इस बारे में केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट कर जानकारी दी है। ये सवर्दलीय बैठक 26 अगस्त को सुबह 11 बजे होगी। इस बैठक में विदेश मंत्रालय विपक्ष के तमाम सवालों का जवाब देगा।

dr vinit new

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट में लिखा, “अफगानिस्तान के घटनाक्रम को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेश मंत्रालय को राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को जानकारी देने का निर्देश दिया है। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी आगे की जानकारी देंगे।”

जानकारी हो कि पिछले काफी दिनों से अफगान पर तालिबान के कब्जे को लेकर मामला गर्माया हुआ है। विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा था कि भारत सरकार ने अफगानिस्तान में काफी निवेश कर रखा है। ऐसे में जब तालिबान का अफगानिस्तान पर कब्जा होने जा रहा है तो भारत सरकार की क्या रणनीति होने वाली है। इन सभी मुद्दो को लेकर सरकार ने सभी राजनीतिक पार्टियों की बैठक बुलाई है।

devanant hospital

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>