Home Breaking News पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब : इमरान की पार्टी की नेता बोली- तालिबान हमारे साथ है, वह हमें कश्मीर फतह करके देंगे

पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब : इमरान की पार्टी की नेता बोली- तालिबान हमारे साथ है, वह हमें कश्मीर फतह करके देंगे

0
पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब : इमरान की पार्टी की नेता बोली- तालिबान हमारे साथ है, वह हमें कश्मीर फतह करके देंगे
इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की नेता नीलम इरशाद शेख ने एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान कहा- तालिबान हमारा साथी है, और वो हमें कश्मीर फतह करके देगा।
devanant hospital

अफगानिस्तान की जनता के साथ ही वहां के पूर्व राष्ट्रपति हमेशा आरोप लगाते हैं कि अफगानिस्तान में दहशतगर्दी, हिंसा और तबाही के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है। अब पाकिस्तानी नेताओं के बयानों से भी यह साफ हो रहा है कि अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे से सबसे ज्यादा पाकिस्तान ही खुश है। 

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) की नेता नीलम इरशाद शेख ने एक लाइव टीवी डिबेट के दौरान कहा- तालिबान हमारा साथी है, और वो हमें कश्मीर फतह करके देगा। नीलम के इमरान खान से पारिवारिक रिश्ते भी हैं। इमरान की पत्नी बुशरा बीबी और नीलम काफी करीबी दोस्त हैं।

पंजाब

दरअसल नीलम बोल टीवी के लाइव शो पर बात कर रही थीं। इसी दौरान इमरान खान सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि तालिबान हमसे कहता है कि वह हमेशा हमारे साथ है और वह हमें कश्मीर फतेह करके देगा।

इस पर एंकर ने नीलम को जमकर लताड़ लगाई। एंकर ने कहा कि – मैडम, जरूर आपके पास कोई वॉट्सअप आया होगा। आपको किसने ये ख्वाब दिखाया कि तालिबान हमें कश्मीर फतह करके देंगे। अगर ऐसा है तो फिर हमारी फौज क्या कर रही है? इस प्रोग्राम को दुनिया देख रही है। जानती हैं आपने क्या कह दिया। इस बयान के बाद हमारी क्या हालत होगी? 

dr vinit new

पाकिस्तान में लहरा रहे हैं तालिबान झंडे

तालिबान पर काबुल के कब्जे के बाद पाकिस्तान के कबायली इलाकों में ही नहीं बल्कि मुल्क की राजधानी में भी जश्न का माहौल है। हालात ये हैं कि इस्लामाबाद की लाल मस्जिद पर तालिबान के झंडे फहराए जा रहे हैं। कबायली इलाकों में तो तालिबान के समर्थन में जलसे और जुलूस तक निकाले गए हैं।

food

अफगान जनता पाकिस्तान के खिलाफ
अफगानिस्तान की पूर्व अशरफ गनी गनी ने तो करीब दो महीने पहले दुशांबे में एक मीटिंग के दौरान इमरान खान के सामने कह दिया था कि उनके मुल्क में हिंसा और तबाही का जिम्मेदार पाकिस्तान है और दुनिया को भी ये मालूम है। गनी सरकार के दौरान नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर रहे हमदुल्ला मोहिब ने पाकिस्तान को वेश्यालय तक कह दिया था। मोहिब ने कहा था- अगर पाकिस्तान तालिबान की मदद बंद कर दे तो अफगानिस्तान दो महीने में प्रगति के मार्ग पर चलने लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here