Home Breaking News सेवानिवृत्ति के दिन ही पालिकाध्यक्ष ने लिपिक मुकेश शर्मा को कराया भविष्य निधि का भुगतान, 11 लाख रुपये का चैक और उपहार भेंट कर किया सम्मानित

सेवानिवृत्ति के दिन ही पालिकाध्यक्ष ने लिपिक मुकेश शर्मा को कराया भविष्य निधि का भुगतान, 11 लाख रुपये का चैक और उपहार भेंट कर किया सम्मानित

0
सेवानिवृत्ति के दिन ही पालिकाध्यक्ष ने लिपिक मुकेश शर्मा को कराया भविष्य निधि का भुगतान, 11 लाख रुपये का चैक और उपहार भेंट कर किया सम्मानित

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् में वाद लिपिक के रूप में कार्यरत मुकेश शर्मा ऐलम सोमवार को अधिवर्षता आयु पूर्ण करने पर पालिका की सेवा से रिटायर्ड हो गये। इस अवसर पर स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ के द्वारा पालिका सभागार में आयोजित समारोह के दौरान मुख्य अतिथि पालिका अध्यक्ष श्रीमति मीनाक्षी स्वरूप ने मुकेश शर्मा को भावपूर्ण वातावरण के बीच विदाई दी। पालिका अध्यक्ष ने सेवानिवृत्ति के अवसर पर मुकेश शर्मा को उनकी भविष्य निधि तथा अन्य देयकों के रूप में 11 लाख रुपये का चैक सौंपते हुए उपहार देकर उनको सम्मानित भी किया।

– Advertisement –

नगरपालिका परिषद् में सोमवार को स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ द्वारा सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर पालिका से आज अपनी अधिवर्षता आयु पूर्ण करने पर सेवानिवृत्त हुए मुकेश कुमार शर्मा को भावपूर्ण विदाई दी गयी। वर्तमान में मुकेश शर्मा पालिका में वाद लिपिक के पद पर कार्यरत थे। उन्होंने पालिका में करीब 40 वर्ष सेवा प्रदान की और विभिन्न पटलों पर अपनी कार्यप्रणाली के कारण एक विशेष स्थान पाया। इस अवसर पर समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची पालिका अध्यक्ष श्रीमति मीनाक्षी स्वरूप का कर्मचारियों ने स्वागत किया।

पालिका अध्यक्ष ने अपनी ओर से शाॅल भेंटकर मुकेश शर्मा को विदाई की इस बेला पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि किसी भी सेवा में सेवानिवृत्ति का यह पल काफी भावुक होता है। एक तरह से यह अपने परिवार से दूर होने जैसा है, लेकिन हमें यह भी प्रसन्नता होनी चाहिए कि हमारी कार्यप्रणाली और ईमानदारी के कारण सेवानिवृत्ति के बाद भी हम अपने साथी कर्मचारियों के बीच कहीं न कहीं बने रहते हैं। उन्होंने मुकेश शर्मा और उनके परिवार के लिए सुख समृ(ि तथा स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए उनको भविष्य निधि तथा अन्य देयकों के भुगतान में रूप में 11 लाख रुपये का चैक भी प्रदान किया। जबकि कर्मचारी महासंघ की ओर से उनको घड़ी, छाता और अन्य उपहार भेंटकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के हितों को लेकर हम संवेदनशील हैं और रिटायरमेंट पर कर्मचारियों को उनके देयकों के भुगतान की इस परम्परा को हम जारी रखेंगे।

साथ ही उन्होंने शहर के विकास और जनहितों के कार्यों को भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था के साथ पूर्ण कराने में सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के सहयोग की अपेक्षा भी की।
कर्मचारियों ने उनको फूल माला पहनाकर सफल सेवानिवृत्ति की बधाई भी दी। मुकेश शर्मा ने कार्यक्रम में कर्मचारियों और पालिका अध्यक्ष के द्वारा दिये गये सम्मान तथा स्नेह के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वो इस पल को जीवन में सदैव याद रखेंगे। कार्यक्रम का संचालन महासंघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष और पालिका के कार्यालय अधीक्षक ओमवीर सिंह द्वारा किया गया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से सभासद पति विकल्प जैन, सभासद पति बिजेन्द्र पाल, सभासद राजीव शर्मा, नौशाद खान, मनोज वर्मा, देवेश कौशिक, समाजसेवी अनिल ऐरन, अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह, लेखाकार प्रीति रानी, महासंघ के नगर पालिका शाखा अध्यक्ष ब्रजमोहन, महामंत्री सुनील वर्मा, लिपिक तनवीर आलम, राजीव वर्मा, मैनपाल सिंह, गगन महेन्द्रा, अशोक ढींगरा, मनोज बालियान, संदीप यादव, मोहन कुमार, गोपी चंद वर्मा, फिरोज अहमद, प्रवीण कुमार, शोभित सिंघल, आकाशदीप, निपुण कन्नौजिया, नितिन कुमार, दुष्यंत कुमार, मौहम्मद सालिम आदि मौजूद रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/on-the-very-day-of-retirement-the-municipality-paid-the-provident-fund-to-the-clerk-mukesh-sharma-and-honored-him-by-presenting-a-check-and-gift-of-rs-11-lakh/74645

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>