Home Breaking News ‘OMG 2 को सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट, वो भी 20 कट्स के साथ’: रिपोर्ट

‘OMG 2 को सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट, वो भी 20 कट्स के साथ’: रिपोर्ट

0
‘OMG 2 को सेंसर बोर्ड से A सर्टिफिकेट, वो भी 20 कट्स के साथ’: रिपोर्ट

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘OMG 2’ को लेकर सेंसर बोर्ड एकदम फूँक-फूँक कर कदम रख रहा है, जिसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि फिल्म में ऐसा क्या विवादास्पद है जिसके कारण ये नौबत आ गई है? CBFC की रिवाइजिंग कमिटी ने इस फिल्म को देखा है और स्क्रीनिंग में सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी खुद मौजूद थे। बताया जा रहा है कि फिल्म में 20 कट्स के सुझाव दिए गए हैं और साथ ही इसे ‘A’, यानी एडल्ट वाला सर्टिफिकेट देने की पेशकश की गई है।

अगर ऐसा होता है तो 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चे सिनेमा हॉल में जाकर इस फिल्म को नहीं देख पाएँगे। ‘ETimes’ ने अपनी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में बताया है कि अब तक फिल्म के निर्माताओं को इस संबंध में ‘शो कॉज नोटिस’ नहीं भेजी गई है। बता दें कि फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज किया जाना है, ‘ग़दर 2’ के लिए इसे क्लैश कराया जाने वाला है, लेकिन CBFC वाली स्क्रीनिंग के बाद फिल्म का जो गाना रिलीज हुआ उसमें से फिल्म की रिलीज डेट ही गायब है।

अक्षय कुमार फ़िलहाल देश से बाहर हैं। फिल्म की रिलीज को अब मात्र 16 दिन ही बचे हुए हैं। बताया जा रहा है कि अब निर्माता-निर्देशक रिलीज डेट को लेकर अक्षय कुमार की सहमति से दूरी तारीख़ पर निर्णय लेंगे। इस विवाद के कारण फिल्म ‘OMG 2’ के प्रोमोशंस पर भी असर पड़ा है। न तो सेंसर बोर्ड और न ही फिल्म के निर्माताओं की तरफ से इस संबंध में कुछ भी कहा गया है। अमित राय ने इस फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं।

मीडिया ने जब सेंसर बोर्ड से संपर्क किया तो गोपनीयता का हवाला देते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया गया। फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी फ़िलहाल लंदन में हैं। निर्माताओं का कहना है कि ट्रेलर रिलीज के लिए कम से कम 10 दिन का समय चाहिए। मीडिया में कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार अपने संपर्कों के जरिए पूरी कोशिश कर रहे हैं कि तय तारीख़ पर फिल्म रिलीज हो। वहीं सेंसर बोर्ड ‘आदिपुरुष’ के बाद हुई आलोचना के कारण अब कोई रिस्क नहीं लेना चाहता।

फिल्म के एक अन्य अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से अपील की है कि वो जो भी देख-सुन या पढ़ रहे हैं इस फिल्म के बारे में उस पर यकीन न करें। ‘OMG 2’ के अभिनेता ने कहा कि काफी अफवाहें फ़ैल रही हैं, लेकिन फिल्म की रिलीज के साथ ही सच्चाई सामने आ जाएगी। अब देखना ये है कि ‘OMG 2’ का ट्रेलर कब आता है और उसमें फिल्म की रिलीज डेट क्या रहती है।


.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/omg-2-20-cuts-adult-a-certificate-akshay-kumar-pankaj-tripathi-film-cbfc-censor-board-oh-my-god/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>