Home Breaking News देवबंद में एसडीएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल और कई बूथ स्थलों का किया निरीक्षण 

देवबंद में एसडीएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल और कई बूथ स्थलों का किया निरीक्षण 

0
देवबंद में एसडीएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल और कई बूथ स्थलों का किया निरीक्षण 

देवबंद। नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है। एसडीएम देवबंद संजीव कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों ने स्ट्रांग रूम, मतगणना स्थल और कई बूथ स्थलों का निरीक्षण करके व्यवस्थाओं को परखा और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

निकाय चुनाव को लेकर एसडीएम देवबंद संजीव कुमार ने काउंटिंग स्थल, स्ट्रांग रूम, बूथ स्थल और पोलिंग पार्टियों को रवाना करने के स्थान स्टेट हाईवे स्थित गोकुल चंद रहती देवी कन्या इंटर कॉलेज और नवीन मंडी का औचक निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि मतदान को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने सभी तैयारियों को समय से पूरा करने का निर्देश दिया। इस दौरान सीओ देवबंद रामकरण सिंह, तहसीलदार तपन कुमार मिश्र, कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह और ईओ धीरेंद्र कुमार सहित स्थानीय अधिकारी मौजूद रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/officials-under-the-leadership-of-sdm-in-deoband-inspected-the-strong-room-counting-place-and-many-booth-sites%E0%A4%A6%E0%A5%87%E0%A4%B5%E0%A4%AC%E0%A4%82%E0%A4%A6-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82/39273

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here