Home Breaking News अब Android हो या iPhone, कार की तरह बाइक से कनेक्ट होगा आपका फोन, Honda मोटरसाइकिल के लिए नया फीचर

अब Android हो या iPhone, कार की तरह बाइक से कनेक्ट होगा आपका फोन, Honda मोटरसाइकिल के लिए नया फीचर

0
अब Android हो या iPhone, कार की तरह बाइक से कनेक्ट होगा आपका फोन, Honda मोटरसाइकिल के लिए नया फीचर

होंडा ने अपनी HNess CB350 बाइक में iPhone कनेक्टिविटी का फीचर जोड़ा है। कंपनी ने बाइक में मौजूद होंडा स्मार्टफोन वॉयस कमांड सिस्टम में iOS इंटीग्रेशन का फीचर जोड़ा है। पहले यह फीचर सिर्फ एंड्रॉयड ऑटो के लिए उपलब्ध था। होंडा स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम आपको ब्लूटूथ के माध्यम से अपने स्मार्टफोन और मोटरसाइकिल को कनेक्ट करने देता है। इसके बाद आप मोटरसाइकिल के हैंडलबार स्विच और वॉयस कंट्रोल के जरिए स्मार्टफोन को कंट्रोल कर पाते हैं।Read Also:-मेरठ : 10 मई को होगा ऐतिहासिक नौचंदी मेले का उद्घाटन, छात्र करेंगे दुकानों पर चित्रकारी, लोक चित्रकारी से सजेंगी नौचंदी मेले की दुकानें

हालांकि, यह फीचर बाइक के हाई-स्पेक डीएलएक्स प्रो और एनिवर्सरी एडिशन ट्रिम्स पर ही उपलब्ध है। जहां DLX Pro की कीमत 2,03,179 रुपये है, वहीं एनिवर्सरी एडिशन की कीमत 2,05,679 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली दोनों) है।

आईओएस कनेक्टिविटी के अलावा मोटरसाइकिल के अन्य फीचर्स को पहले की तरह रखा गया है। इसमें फुल-एलईडी लाइटिंग, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, असिस्ट और स्लिपर क्लच, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन इनहिबिटर के साथ साइड-स्टैंड और डुअल-चैनल ABS जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Android हो या iPhone, गाड़ी की तरह बाइक से कनेक्ट होगा आपका फोन, Honda का नया फीचर

इंजन की बात करें तो इसमें 348.3cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 5,500rpm पर 21bhp की पावर और 3,000rpm पर 30Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। मोटरसाइकिल के हार्डवेयर किट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन रियर स्प्रिंग और दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here