Home Breaking News मुजफ्फरनगर : पुलिस हिरासत में युवक बाइक से कूदा, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर : पुलिस हिरासत में युवक बाइक से कूदा, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

0
मुजफ्फरनगर : पुलिस हिरासत में युवक बाइक से कूदा, इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत

मुजफ्फरनगर में पुलिस हिरासत में एक युवक की मौत हो गई है. बताया जाता है कि प्रोडक्शन के बाद सिपाही के साथ जेल जाते समय युवक बाइक से कूद गया. इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। सिपाही भी घायल हो गए।Read Also:-मेरठ : टोल प्लाजा पर कार सवार युवकों का हंगामा,टोल पर शातिरों ने तोड़ी एंबुलेंस और कर्मचारियों से की मारपीट

मुजफ्फरनगर में भौराकलां शांति भंग में सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार युवक को मुजफ्फरनगर के बुढाना एसडीएम के समक्ष पेश मुज़फ्फरनगर पुलिस जब जेल में छोड़ने जा रही थी तब वो शाहपुर कस्बे में चलती बाइक से कूदकर भागने लगा। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में बाइक सवार और होमगार्ड को भी दूसरी तरफ गिरने से मामूली चोटें आई हैं।

भौरा कलां थाना क्षेत्र के सिसोली कस्बे निवासी अंकित बालियान पुत्र जसपाल बालियान के परिजनों द्वारा थाने में शिकायत पत्र दिया गया था कि अंकित बालियान प्रतिदिन घर में मौजूद पत्नी, बच्चों व माता-पिता के साथ मारपीट व गाली-गलौज करता है।

मुजफ्फरनगर: पुलिस हिरासत में युवक बाइक से कूदा, ट्रक से कुचलकर मौत

कई बार भोरा कला पुलिस पीड़ित परिवार के घर पहुंची और आरोपी युवक को समझाया, लेकिन वह नहीं माना। बीते दिन आरोपी अंकित ने फिर से घर में कोहराम मचा दिया और मारपीट करते हुए अभद्र व्यवहार किया। जिसके बाद घर के परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने सोमवार सुबह आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर शांति भंग के आरोप में चालान किया है।

थाना प्रभारी भौरा कला नवीन कुमार ने बताया कि आरोपी अंकित को थाने में तैनात आरक्षक पवन कुमार व होमगार्ड संजय के साथ एसडीएम बुढाना की अदालत में पेश किया गया। इधर, परिजनों ने उसकी जमानत नहीं ली तो एसडीएम ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया। उसे मुजफ्फरनगर जेल लाने के लिए आरक्षक और होमगार्ड बाइक के बीच बैठे अंकित को ला रहे थे।

जब वह शाहपुर के बुढाना रोड स्थित एक अस्पताल के पास पहुंचे तो इसी बीच पुलिस की गिरफ्त से बचने का प्रयास करते हुए आरोपी ने चलती बाइक से छलांग लगा दी। इस दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने आरोपी अंकित को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव सीओ बुढाना समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>