Home Breaking News मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो चोरों को दबोचा, 2 लाख से अधिक का सामान किया बरामद

मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो चोरों को दबोचा, 2 लाख से अधिक का सामान किया बरामद

0
मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो चोरों को दबोचा, 2 लाख से अधिक का सामान किया बरामद

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाना पुलिस ने मालिक की तिजोरी काटकर 5 लाख चुराने वाले नौकर सहित दो बदमाशों को दबोच कर उनके कब्जे से चोरी की गई धनराशि में से 2 लाख से अधिक की नगदी बरामद कर ली है। पुलिस दोनों बदमाशों से अन्य अपराधिक घटनाओं की भी जानकारी ले रही है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव हुसैनपुर बोपाड़ा में 13 मार्च को नीरज पुत्र जिले सिंह की तिजोरी ग्राइंडर से काटकर उसमें रखे 5 लाख रुपये चुरा लिए गए थे। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने घटना का मुकदमा थाना मंसूरपुर में दर्ज कराया था।

जिस पर एसएससी के निर्देश पर घटना के खुलासे के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया था। एसपी सिटी ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना मंसूरपुर रोजन्त त्यागी ने इस मामले में सक्रियता दिखाते हुए दो बदमाश को दबोच लिया। जिनके कब्जे से चोरी की गई धनराशि में से 2 लाख से अधिक बरामद किए गए हैं। पुलिस ने चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जिनकी पहचान राहुल पुत्र मदन निवासी ग्राम हुसैनपुर बोपाडा थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर और सोनू पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम बोपाडा थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर मूल निवासी ग्राम बडका थाना बडौत, बागपत के रूप में हुई है।
एसपी सिटी ने बताया कि हुसैनपुर बोपाड़ा में किसान नीरज के घर पर आरोपी सोनू नौकरी करता था। उसे नीरज के घर की सारी स्थिति की जानकारी थी। उसी ने ही गांव के राहुल के साथ मिलकर चोरी की अपराधिक साजिश रची थी। सबसे पहले बाजार से उन्होंने एक ग्राइंडर खरीदा था। ग्राइंडर की मदद से उन्होंने तिजोरी का ताला काट दिया था और 5 लाख रुपए चुरा लिए थे। जिनमें से 2.1लाख रुपए बरामद कर लिये गए।

.

News Source: https://royalbulletin.in/muzaffarnagar-police-arrested-two-thieves-recovered-goods-worth-more-than-2-lakhs/23283

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>