Home Breaking News मासूम बेटे की हत्या: साढ़े तीन साल का बेटा ऑनलाइन क्लास में ठीक से नहीं पढ़ रहा था, मां ने बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या

मासूम बेटे की हत्या: साढ़े तीन साल का बेटा ऑनलाइन क्लास में ठीक से नहीं पढ़ रहा था, मां ने बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या

0
मासूम बेटे की हत्या: साढ़े तीन साल का बेटा ऑनलाइन क्लास में ठीक से नहीं पढ़ रहा था, मां ने बच्चे की तकिए से मुंह दबाकर की हत्या, फिर खुद की आत्महत्या

ऑनलाइन क्लास के दौरान पढ़ाई पर ध्यान न देने से नाराज एक मां ने अपने साढ़े तीन साल के बेटे को तकिए से मार डाला. इसके बाद जब उसे पश्चाताप हुआ तो उसने फांसी लगा ली।

नासिक पुलिस के मुताबिक, घटना पाथर्डी फाटा इलाके के साई सिद्धि अपार्टमेंट में हुई. 30 वर्षीय शिखा सागर पाठक का शव सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे लटका मिला। उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा है कि इन दोनों मौतों के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।

महिला ने सुसाइड नोट में स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया कि उसने बेटे की हत्या की है। हालांकि दोनों के शव कमरे के अंदर थे। कमरा बाहर से बंद था और बच्चे की नाक से खून बह रहा था। महिला के माता-पिता ने भी अपने पोते की हत्या की पुष्टि की है।

तकिये से दबाया बेटे का मुंह
मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सोहेल शेख ने बताया कि शिखा ने सोमवार शाम करीब पांच बजे अपने बेटे का मुंह तकिये से दबा कर हत्या कर दी. इस मामले में हत्या और आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ने के लिए टोकने पर बेटी ने की थी मां की हत्या
इससे पहले 30 जुलाई को नवी मुंबई में एक 15 वर्षीय लड़की ने कराटे बेल्ट से कथित तौर पर अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी थी। रबाले थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की और उसकी मां (40) का अक्सर झगड़ा होता रहता था क्योंकि महिला चाहती थी कि उसकी बेटी मेडिकल की पढ़ाई करे, लेकिन बेटी ऐसा करने से मना कर रही थी. लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>