Home Breaking News मेरठ: पति की इस गंदी हरकत से पत्नी बनी कातिल, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

मेरठ: पति की इस गंदी हरकत से पत्नी बनी कातिल, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

0
मेरठ: पति की इस गंदी हरकत से पत्नी बनी कातिल, सुपारी देकर करवा दी पति की हत्या

मेरठ क्राइम न्यूज: मेरठ में पत्नी ने पति की सुपारी देकर मां के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी. पति की बेवफाई से परेशान पत्नी ने बदमाशों को एक लाख की सुपारी दी और बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पत्नी ने अपने पति की बेवफाई और बदचलनी से तंग आकर अपनी मां के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. इतना ही नहीं पत्नी ने एक लाख रुपये की सुपारी देकर बदमाशों से पति की गोली मरवाकर हत्या करवा दी. मेरठ पुलिस ने मामले में पत्नी और उसकी मां समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सनसनीखेज मामला मेरठ के थाना जानी इलाके का है. जहां टिकरी गांव के रहने वाले परविंदर पेशे से किसानी करता था और शौक के तौर पर जादू टोना भी करता था. जिसके चलते उसके कई महिलाओं से संबंध थे।

आरोपी पत्नी के मुताबिक उसका पति गैर महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और इस दौरान वह उससे जबरदस्ती सेक्स का वीडियो बनाता था. पत्नी मना करती थी तो वह उसके साथ जानवर जैसा व्यवहार करता था। पति की इस हरकत से परेशान होकर पत्नी ने उसे भी छोड़ दिया, लेकिन लोकलाज के चलते करीब 2 महीने पहले वह अपने पति के साथ रहने को तैयार हो गई. लेकिन फिर भी पति का व्यवहार नहीं बदला तो पत्नी ने उसे जान से मारने की साजिश रची।

devanant hospital

मां के साथ रची पति की हत्या की साजिश
हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के लिए पुलिस की गिरफ्त में आई इस महिला ने अपनी मां का सहारा लिया. मां ने दूर के रिश्तेदार के सहयोग से 1 लाख रुपये की सुपारी लेकर बागपत के बदमाशों को मारने की पूरी रणनीति तैयार की. बदमाशों ने पहले रिहर्सल की और फिर पत्नी बबली ने पति की लोकेशन बताई और शूटरों ने परविंदर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद घर में मातम का माहौल है। हत्या की साजिश रचने वाली पत्नी खुद को पीड़िता बताकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बैठी रही।

dr vinit new

पुलिस ने मामले की जांच की तो पूरी सच्चाई का पता चला। पुलिस ने इस मामले में बबली और उसकी मां के साथ आकाश विनीत और शुभम को गिरफ्तार किया था. इस सनसनीखेज घटना के खुलासे से हर कोई हैरान है, लेकिन आरोपी पत्नी को अपने अपराध पर कोई पछतावा नहीं है. उसका कहना है, की उसने एक शैतान को नर्क में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>