Home Breaking News मेरठ : पिता ने डांट दिया तो युवक ने फांसी लगाई, चार साल पहले बड़े भाई ने ट्रेन से कटकर दे दी थी जान

मेरठ : पिता ने डांट दिया तो युवक ने फांसी लगाई, चार साल पहले बड़े भाई ने ट्रेन से कटकर दे दी थी जान

0
मेरठ : पिता ने डांट दिया तो युवक ने फांसी लगाई, चार साल पहले बड़े भाई ने ट्रेन से कटकर दे दी थी जान

एक मां-बाप के लिए इससे बड़ा दुख और क्या हो सकता है कि उनके घर के दोनों दीये बुझ जाएं। 4 साल में दोनों बेटों की मौत हो गई। 4 साल पहले एक बेटे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वहीं दूसरे बेटे ने पिता की डांट से परेशान होकर फांसी लगा ली. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के भोकरहेड़ी गांव निवासी अनुज सहरावत होमगार्ड विभाग में प्रखंड आयोजक हैं. वह मेरठ में तैनात है। इसलिए वह टीपी नगर क्षेत्र के भोला रोड स्थित शीलकुंज में बेटे सौरभ (23) और पत्नी के साथ रहते है। बताया गया कि सात अगस्त को सौरभ का अपनी मां से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद पिता ने अपने बेटे सौरभ सहरावत को डांटा। मामला बढ़ने पर अनुज सहरावत पत्नी के साथ मुजफ्फरनगर गांव चले गए. वहीं 7 अगस्त को शाम 7 बजे बेटे से बात हुई थी. इसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। बुधवार को अनुज सहरावत ने पड़ोसियों को फोन कर बेटे का हालचाल जाना। उसने बताया कि वह घर से नहीं निकल रहा है। घर से भी बदबू आ रही है। इसके बाद जब परिजन मेरठ से मुजफ्फरनगर पहुंचे तो बेटा फंदे पर झूल रहा था. सूचना पर इंस्पेक्टर टीपी नागर रघुराज सिंह पहुंचे। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि युवक ने तीन-चार दिन पहले ही फांसी लगा ली हो.

बड़े बेटे की 4 साल पहले मौत हो गई
होमगार्ड विभाग में तैनात अनुज सहरावत ने शायद कल्पना भी नहीं की होगी कि पूरा परिवार इस तरह बिखर जाएगा। 4 साल में दोनों बेटे चले गए। दंपति की हालत खराब थी। चार साल पहले अनुज सहरावत के बड़े बेटे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि बड़े बेटे ने आत्महत्या कर ली है। अब छोटे बेटे ने आत्महत्या कर ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here