Home Breaking News मेरठ: मेडिकल कॉलेज में 2017 से भर्ती मूक-बधिर लड़की के साथ दरन्दिगी, परिवार के लोग छोड़ के चले गए

मेरठ: मेडिकल कॉलेज में 2017 से भर्ती मूक-बधिर लड़की के साथ दरन्दिगी, परिवार के लोग छोड़ के चले गए

0

मेरठ मेडिकल कॉलेज में मूक-बधिर महिला के साथ शर्मनाक घटना हुई है. आरोप है कि एक सफाईकर्मी ने महिला मरीज के साथ दुष्कर्म किया। शनिवार को मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. प्रारंभिक जांच में छेड़छाड़ की पुष्टि हुई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक पीड़िता का मेडिकल भी नहीं कराया है।

एक मूक-बधिर लड़की वर्ष 2017 से मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। कहा जाता है कि मानसिक रूप से बीमार होने पर परिवार उसे छोड़कर चला गया था। गुरुवार रात सफाई करने वाले एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने उसी लड़की का यौन शोषण किया। इसका खुलासा शुक्रवार को हुई काउंसलिंग के दौरान हुआ।

शनिवार को मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने सूचना देते हुए आरोपी को नौकरी से निकाल कर मेडिकल पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में शनिवार रात कुछ छात्र नेताओं को यौन शोषण की शिकायत दी गई है. जबकि एसएसपी के मुताबिक कल बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा.

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ज्ञानेंद्र ने कहा, ‘मामला संज्ञान में आया है। घटना गुरुवार की बताई जा रही है। आरोपी एक निजी कंपनी का सफाई कर्मचारी बताया जा रहा है। उसे नौकरी से निकाल कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। जांच जारी है और मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही आरोपों की पुष्टि होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here