Home Breaking News मेरठ : सरधना के पोहल्ली गांव में हुई युवक की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

मेरठ : सरधना के पोहल्ली गांव में हुई युवक की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

0
मेरठ : सरधना के पोहल्ली गांव में हुई युवक की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार
sardhna murder
मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के पोहल्ली में बुधवार को हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से दो तमंचे भी बरामद किए हैं।

यूपी के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र में स्थित पोहल्ली गांव में दलित व जाट पक्ष में जमीन को लेकर हुए विवाद में हुई दूसरी जाते के युवक की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त दो तमंचे बरामद किए हैं।  

ज्ञात हो कि सरधना थाना थेत्र के पोहल्ली गांव में रविश(जाट ​​​​​​) और छोटू(दलित) के बीच हुए रास्ते को लेकर चले आ रहे विवाद बुधवार को मारपीट हो गई थी। दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए थे। इस दौरान एक पक्ष से की गई फायरिंग में मौके पर मौजूद दूसरी जाति के युवक तिलकराम के बेटे सुरेश (35) की मौत हो गई थी। वहीं, मारपीट में 4 लोग घायल हो गए थे। पुलिस की माने तो आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। 

सरधना पुलिस के मुताबिक इस मामले में  शुभम, पुष्पेंद्र पुत्र देवेन्द्र ग्राम पोहल्ली को शाम करीब छह बजे मेरठ-करनाल हाइवे निर्माणधीन रेलवे लाइन के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की माने तो दोनों की निशानदेही पर दो तमंचे व दो कारतूस बरामद किए गए हैं।

दोनों भाईयों का है आपराधिक इतिहास

सरधना पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले पकड़े गए दोनों आरोपी भाईयों का सरधना थाने में आपराधिक इतिहास रहा है पुलिस की माने तो दोनों पर जानलेवा हमले सहित आर्म्स एक्ट व अन्य मामलो में दोनों पर मुकदमें दर्ज हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>