Home Breaking News मेरठ: बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का सुराग नहीं: 28 वर्षीय व्यक्ति ने 11 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों ने की नारेबाजी और प्रदर्शन

मेरठ: बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का सुराग नहीं: 28 वर्षीय व्यक्ति ने 11 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों ने की नारेबाजी और प्रदर्शन

0

11 साल की बच्ची से रेप मामले में गिरफ्तारी की मांग जोर पकड़ रही है. आज बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मवाना थाने में नारेबाजी कर हंगामा किया. मौके पर पहुंचे सीओ ने किसी तरह 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया।

मामला मवाना कस्बे का है। मवाना कस्बे में एक परिवार किराए पर रहता है। 7 महीने पहले दंपति किराए का घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गए थे। दंपती की 11 वर्षीय बच्ची की हालत शनिवार देर शाम बिगड़ गई। जिसके बाद लड़की ने अपनी मां को बताया कि 5 अगस्त को जब मैं अपने भाई के साथ घर में अकेली थी तो पूर्व माकन मालिक का बेटा मोनू घर आया था. लड़की का आरोप है कि मोनू ने उसे कमरे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया और बाद में लड़की को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने शनिवार रात को ही आरोपी मोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

advt.

रेप का आरोपी मोनू है एक बच्चे का पिता
लड़की के परिवार में माता-पिता और 6 साल का एक भाई है। 6 महीने पहले लड़की के पिता ने किराए का मकान बदला था। आरोप है कि पूर्व माकन मालिक मोनू पुत्र राजवीर ने घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि मोनू की उम्र 28 साल है, जो शादीशुदा है। मोनू का एक बेटा भी है। लेकिन उसके बाद भी आरोपी ने ऐसी घिनौनी हरकत की है.

आज होगा बच्ची का मेडिकल
लड़की और आरोपी दोनों हिंदू हैं। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर युवती के लोगों ने हंगामा किया। जिसके बाद सीओ मवाना उदय प्रताप मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को आश्वासन दिया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में लगी हुई है. रात में ही मामला दर्ज कर लिया गया था। युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। लेकिन रात में बच्ची का मेडिकल नहीं हो सका। सीओ का कहना है कि आज रविवार को बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों को लगाया गया है. जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here