Home Breaking News मेरठ: प्रेम प्रसंग में हत्या, सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, अन्य बिरादरी की लड़की से प्रेम प्रसंग में गई गोपाल की जान, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है

मेरठ: प्रेम प्रसंग में हत्या, सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, अन्य बिरादरी की लड़की से प्रेम प्रसंग में गई गोपाल की जान, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है

0
मेरठ: प्रेम प्रसंग में हत्या, सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, अन्य बिरादरी की लड़की से प्रेम प्रसंग में गई गोपाल की जान, सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है

मेरठ में 18 वर्षीय गोपाल की मौत भी पुलिस प्रशासन के लिए परेशानी का सबब बनी। मामला जब कानून-व्यवस्था की स्थिति तक पहुंचा तो मंगलवार को सैकड़ों लोगों ने सरधना थाने के सामने धरना दिया। मामला संगीत सोम की विधानसभा और स्थानीय कस्बे का है, वहीं बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक सोम भी मौके पर पहुंचे।Read Also:-मेरठ: मवाना में बुजुर्ग की हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंका, सोमवार की रात से लापता था बुजुर्ग, मंगलवार सुबह परिजनों को मिली जानकारी

भीड़ और कुछ लोग माहौल को साम्प्रदायिक बनाने की कोशिश करने लगे। लेकिन एसएसपी प्रभाकर चौधरी और एसपी देहात केशव कुमार ने भीड़ में कहा कि मामला प्रेम प्रसंग का है। हमलावर सीसीटीवी फुटेज में कैद हैं। एक युवक पुलिस हिरासत में है।

सरधना थाना क्षेत्र के कुशावली गांव निवासी विनोद सिंह पेशे से किसान है। उसका बेटा गोपाल (18 वर्ष) सोमवार शाम को ट्यूशन पढ़ने गया था। सिर में बर्फ फोड़ने वाले नुकीले सुएं से सिर में वार कर दिए। छात्र को खून से लथपथ छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने छात्र को निजी अस्पताल भेजा।

जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया। छात्र की मंगलवार को दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस जांच में सामने आया कि गोपाल की दोस्ती गांव छूर निवासी जाट समुदाय की एक लड़की से थी। लड़की के साथ इस दोस्ती ने ही गोपाल की जान ले ली।

मंगलवार को सरधना थाने के बाहर परिजनों व आसपास के लोगों ने सड़क जाम कर दिया। तीन वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, डीएम के बालाजी, एसपी देहात केशव कुमार भी बल के साथ पहुंच गए।

भाजपा विधायक संगीत सोम भी यहां पहुंचे और धरने पर बैठे लोगों के बीच विधायक ने कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। कुछ लोगों ने बताया कि आस मोहम्मद नाम के लड़के को पुलिस ने पकड़ लिया है। दूसरे समुदाय के लोगों ने हत्या की है। जिसके बाद मौसम गर्म हो गया।

सीसीटीवी फुटेज से खुला राज
एसपी देहात केशव कुमार के मुताबिक पुलिस जांच और सीसी टीवी फुटेज में सामने आया है कि सोमवार शाम गोपाल जब ट्यूशन पढ़ने गया तो उसके साथ अन्य दोस्त भी थे। फुटेज में सात-आठ लड़के दिखाई दे रहे हैं। लड़कों के दो अलग-अलग समूह थे। जिसमें विवाद हुआ था। इनमें से गोपाल के सिर में धारदार सुएं से वार किया गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंच सकीय।

थप्पड़ मारा और अपनी जान गंवा दी
पुलिस की जांच में सामने आया हैं कि गोपाल की छूर गांव निवासी विशाल तलान के चचेरे बहन से बातचीत होती थी। पहले भी गोपाल का आरोपित पक्ष के शानू मलिक से भी विवाद चूका था। जिस पर गोपाल ने आसु मलिक को थप्पड़ मार दिया। घटना वाले दिन सोमवार को विशाल तलान, शान मलिक, आस मोहम्मद और अन्य पहुंचे। जहां पहले गोपाल से कहासुनी हो गई।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here