Home Breaking News मेरठ : IIMT University में मिशन शक्ति का आगाज, महिला कर्मचारियों को किया सम्मानित

मेरठ : IIMT University में मिशन शक्ति का आगाज, महिला कर्मचारियों को किया सम्मानित

0
मेरठ : IIMT University में मिशन शक्ति का आगाज, महिला कर्मचारियों को किया सम्मानित

यूपी के मेरठ में स्थित आईआईएमटी विश्वविद्यालय (IIMT University meerut) में मंगलवार को मिशन शक्ति (Mission shakti) का उद्गमन हुआ। इस अवसर पर नारी शक्ति का सम्मान करते हुए विश्वविद्यालय में कार्यरत महिला कर्मचारियों का सम्मान किया गया।Read Also:-अब मिनटों में मिलेगा टीकाकरण स्लॉट: व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर कर सकेंगे टीकाकरण की तारीख और जगह की बुकिंग, जानें पूरी प्रक्रिया

ankit

आईआईएमटी विश्वविद्यालय में मिशन शक्ति के शुभारंभ के मौके पर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रो. सुरक्षा पाल, विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर एचएस सिंह, कुलपति आईआईएमटी विश्वविद्यालय, रजिस्ट्रार अशोक कुमार, डाॅ. टीएस ईश्वरी, डाॅ. दीपा शर्मा ने आईआईएमटी विश्वविद्यालय में कार्यरत महिला कर्मचारियों को सम्मानित किया।

devanant hospital

मुख्य अतिथि प्रो. सुरक्षा पाल ने मिशन शक्ति के तीसरे चरण को सफल बनाने के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि जहां स्त्री जाति का आदर सम्मान होता है उनकी आवश्यकता और अपेक्षाओं की पूर्ति होती है उस स्थान, समाज ,परिवार पर देवता गण प्रसन्न रहते हैं।

नारी शक्ति को प्रणाम करते हुए कुलपति प्रोफेसर एचएस सिंह (Vice Chancellor Professor HS Singh) ने कहा कि घर से लेकर कार्यस्थल तक नारी ने स्वयं को सिद्ध किया है। आज प्रत्येक क्षेत्र में नारी शक्ति सराहनीय भूमिका निभा रही है। कुलपति जी ने नारी शक्ति को सम्मानित करने के उद्देश्य से चलाये जा रहे मिशन शक्ति के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम संचालन में डाॅ. वत्सला तोमर, डाॅ. रचना, निधि और नीलम का विशेष योगदान रहा।

dr vinit new
पंजाब
food

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>