Home Breaking News मेरठ : होली पर हंगामा किया तो होगी कार्रवाई, होली को लेकर संवेदनशील स्थानों पर पुलिस व पीएसी का पहरा, मजिस्ट्रेट भी होंगे तैनात

मेरठ : होली पर हंगामा किया तो होगी कार्रवाई, होली को लेकर संवेदनशील स्थानों पर पुलिस व पीएसी का पहरा, मजिस्ट्रेट भी होंगे तैनात

0
मेरठ : होली पर हंगामा किया तो होगी कार्रवाई, होली को लेकर संवेदनशील स्थानों पर पुलिस व पीएसी का पहरा, मजिस्ट्रेट भी होंगे तैनात

होली पर हुड़दग को देखते हुए एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। शहर और देहात में संवेदनशील जगहों पर पुलिस और पीएसी की पहरेदारी रहेगी. प्रशासन की ओर से मजिस्ट्रेट भी तैनात रहेंगे।Read Also:-Meerut : उत्तर प्रदेश रोडवेज की बसों में अब कंडक्टर पूछेंगे यात्रियों से उनकी उम्र, जानिए क्या है यूपीएसआरटीसी का मकसद?

शहर व देहात में जोन सिस्टम लागू
होली पर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए शहर व देहात में जोन सिस्टम लागू रहेगा। शहर में कोतवाली, सिविल लाइन, ब्रह्मपुरी, कैंट को जोन बनाया गया है। कंकरखेड़ा, मोदीपुरम और दौराला इलाकों के लिए अलग जोन बनाए गए हैं। शहर में पांच और देहात में चार जोन बनाए गए हैं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि होली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए जाएंगे। इस संबंध में सभी पुलिसकर्मियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं। अगर कोई माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो पुलिस ऐसे लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। डीएम के बालाजी ने जोनल मजिस्ट्रेट को तैनात करने के निर्देश दिए हैं।

संवेदनशील स्थान भी चिह्नित
नौचंदी, हापुड़ अड्डा, भूमि का पुल, ब्रह्मपुरी, लिसाड़ीगेट, देहलीगेट, मेट्रो प्लाजा अड्डा, टीपीनगर, रिठानी, सदर कैंट, लालकुर्ती, राजबन, एल ब्लॉक शास्त्रीनगर, हापुड़ रोड, मछेरान शहर के संवेदनशील स्थान हैं। वहीं सरधना, परीक्षितगढ़, भवनपुर, खरखोदा, अब्दुल्लापुर, मवाना देहात में संवेदनशील स्थान हैं। यहां थाने के अलावा अलग से फोर्स भी तैनात की जाएगी।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>