Home Breaking News मेरठ : फर्जी आयुष्मान कार्ड बनाने में स्वास्थ्य विभाग का छापा, लैपटॉप समेत दो पकड़े

मेरठ : फर्जी आयुष्मान कार्ड बनाने में स्वास्थ्य विभाग का छापा, लैपटॉप समेत दो पकड़े

0
मेरठ : फर्जी आयुष्मान कार्ड बनाने में स्वास्थ्य विभाग का छापा, लैपटॉप समेत दो पकड़े
Businessman hold virtual medical network connection icons. Covid-19 pandemic develop people awareness and spread attention on their healthcare, rising growth in hospital and health insurance business.

मवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी ने टीम के साथ मवाना थाने के पास स्थित मदरसे में छापेमारी की. वहां से कई आयुष्मान कार्ड फर्जी निकले, टीम ने दो लैपटॉप समेत दो युवकों को पकड़ा है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों युवकों को लैपटॉप के साथ मवाना पुलिस को सौंप दिया है।Read Also:-काम की खबर: मोटरसाइकिल चलाने वालों और वाहन चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, ड्राइविंग लाइसेंस के बारे में अहम जानकारी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ सतीश भास्कर का दावा है कि ये लोग लंबे समय से फर्जी आयुष्मान कार्ड बना रहे थे। उन्होंने पहले अपने विभाग से एक व्यक्ति को भेजकर फर्जी कार्ड बनाने के मामले की जांच की और आज मौके पर छापेमारी की। कई फर्जी आयुष्मान कार्ड भी मिले हैं, वहीं पुलिस का कहना है कि वह अभी मामले की जांच कर रही है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>