Home Breaking News मेरठ : बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम के करीबी समेत 10 लोगो पर केस, बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ का आरोप

मेरठ : बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम के करीबी समेत 10 लोगो पर केस, बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ का आरोप

0
मेरठ : बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम के करीबी समेत 10 लोगो पर केस, बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ का आरोप

मेरठ के सरधना इलाके में भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम के करीबी समेत दस लोगों के खिलाफ नवरात्र के दौरान मांस की बिक्री रोकने की कोशिश करने और बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज किया गया है।Read Also:-स्वस्थ बनेगा भारत, भोजन-खानपान को लेकर जल्दी ला सकती है नै गाइड लाइन केंद्र सरकार (Guide Line), जानें पूरी जानकारी

मेरठ के सरधना इलाके में बिरयानी के ठेले में तोड़फोड़ करने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व विधायक संगीत सोम के करीबी उनके नाम से चल रहे संगठन के अध्यक्ष समेत 10 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि बिरयानी विक्रेता साजिद द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप है कि संगीत सोम सेना के प्रदेश अध्यक्ष सचिन खटीक समेत 10 लोगों ने सरधना-बिनौली मार्ग पर उनकी बिरयानी की गाड़ी में तोड़फोड़ की और सारा खाना फेंक दिया और उनके सारे पैसे ले गए।

उन्होंने बताया कि संगीत सोम ने स्वीकार किया कि सचिन उनके संगठन के अध्यक्ष हैं। सोम ने पीटीआई-भाषा को बताया कि नवरात्रि पर मांस की गाड़ियों के इस्तेमाल का मतलब है कि पुलिस ने अपना काम ठीक से नहीं किया। इसलिए हमारे लोगों ने गाड़ी को हटा दिया होगा।

थाना प्रभारी सरधना लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. इस सिलसिले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बीजेपी में तेजतर्रार नेता के तौर पर पहचाने जाने वाले संगीत सोम 2012-2022 के बीच सरधना से विधायक थे। और इस बार समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अतुल प्रधान से हार गए।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>