Home Breaking News मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के मंत्री ने ब्राह्मणों पर की गलत टिप्पणी, केंद्रीय मंत्री के वायरल वीडियो पर फूटा गुस्सा, ब्राह्मणों ने फूंका मंत्री का पुतला

मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के मंत्री ने ब्राह्मणों पर की गलत टिप्पणी, केंद्रीय मंत्री के वायरल वीडियो पर फूटा गुस्सा, ब्राह्मणों ने फूंका मंत्री का पुतला

0
मेरठ: भारतीय जनता पार्टी के मंत्री ने ब्राह्मणों पर की गलत टिप्पणी, केंद्रीय मंत्री के वायरल वीडियो पर फूटा गुस्सा, ब्राह्मणों ने फूंका मंत्री का पुतला

मेरठ में मंगलवार को ब्राह्मण समुदाय के लोगों ने भाजपा के मंत्री और मुजफ्फरनगर से सांसद डॉ. संजीव बालियान का पुतला फूंककर विरोध प्रर्दशन किया। ब्राह्मण समाज के लोगों ने कमिश्नरी चौराहे पर एकत्रित होकर मंत्री का पुतला फूंका। समाज के लोगों ने विश्व ब्राह्मण फाउंडेशन के बैनर तले मंत्री का पुतला फूंका। ब्राह्मण समाज के लोगों ने कहा कि संजीव बाल्यान मंत्री, सांसद हैं और जिम्मेदार पद संभाल रहे हैं। वे उन ब्राह्मणों पर गलत टिप्पणी कर रहे हैं जिनके वोट से वे सांसद बने और चुनाव जीते। उस समुदाय के लिए वे मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं, ब्राह्मण समाज मुर्दाबाद कहते हैं।Read Also:-भाजपा प्रत्याशी नहीं कराएंगे FIR दर्ज: चौधरी मनिंदर पाल बोले- वाहनों पर लाठियां बरसा रही थी भीड़; रालोद समर्थकों ने किया जाट बाहुल्य इलाके में हमला

यह एक अशोभनीय कृत्य है। मंत्री जी ने गलत किया है। लोगों ने कहा कि मंत्री को इस बयान के लिए ब्राह्मण समुदाय से माफी मांगनी पड़ेगी। अगर आप माफी नहीं मांगेंगे तो आप बीजेपी का विरोध करेंगे। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने ब्राह्मण एकता जिंदाबाद और मंत्री संजीव बाल्यान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

कमिश्नरी चौराहा मेरठ में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का पुतला फूंकते ब्राहमण समाज के लोग - Dainik Bhaskar

अगर मंत्री की ओर से माफी नहीं मांगी गई है तो बीजेपी को वोट नहीं देगें।
पुतला फूंकने वाले मुकेश शर्मा ने कहा कि संजीव बालियान ने ब्राह्मण समाज के खिलाफ यह बयान दिया है जो गलत है, पूरी ब्राह्मण जाति इसका विरोध करती है। इसका खामियाजा बीजेपी को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। हम इस के लिए अपने समाज में चेतावनी देंगे और लोगों तक पहुंचाएंगे, अगर मंत्री पूरे समाज से सामूहिक माफी नहीं मांगते हैं, तो पूरा ब्राह्मण समाज इसका विरोध करेगा और भाजपा को वोट का बहिष्कार करेगा। ब्राह्मण समाज बीजेपी को वोट नहीं देगा। ऐसे मंत्री को हटा दें पीएम।

विरोध करने वाले दयानंद शर्मा ने कहा कि मंत्री ने मंच पर सार्वजनिक रूप से खड़े होकर हमारे समाज को गाली दी है। हम ऐसे नेता को वोट नहीं देंगे। मंत्री ने ब्राह्मण समाज को अपशब्द कहा, गाली दी। ये अच्छे शब्द नहीं हैं, ब्राह्मण ऐसे नहीं हैं। हम बीजेपी का बहिष्कार करेंगे। एक मंत्री के तौर पर ब्राह्मण के लिए ऐसी भाषा बोलने वाले हम वोट नहीं देंगे।

ब्राह्मण समाज की कांग्रेस में वापसी की चेतावनी
फाउंडेशन अधिकारी अजय वशिष्ठ ने कहा कि संजीव बालियान ने ब्राह्मण समाज के लिए अपशब्द कहे हैं। यह असहनीय है। हम इसके खिलाफ एक्शन लेगें। हम जेपी नड्डा और पीएम मोदी से आग्रह करते हैं कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें जो समाज में जहर घोल रहे हैं, हम खुले तौर पर भाजपा का विरोध करेंगे। हम घर लौट सकते हैं, हमारा घर कांग्रेस है, हम अपना घर छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए। लेकिन आज मुझे इस पार्टी में अपशब्दों को सुनने के लिए हमारे समाज के लिए बुरा लगता है, अगर संजीव बालियान माफी नहीं मांगते हैं तो हम बीजेपी को वोट नहीं देंगे।

पंडितवाद’ मुर्दाबाद कहने वाले मंत्री का वीडियो वायरल
दरअसल मंत्री संजीव बालियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गया है। जिसमें मंत्री बाल्यान हाल ही में हुई जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए थे। इस दौरान एक शख्स ने ब्राह्मण पर गलत कमेंट कर दिया। टिप्पणी करने वाला व्यक्ति मंत्री बाल्यान बताया जा रहा है। वीडियो में मंत्री बाल्यान पंडितवाड़ मुर्दाबाद कहते नजर आ रहे हैं।

मंत्री संजीव बालियान ने दी सफाई
मंगलवार को मेरठ पहुंचे मंत्री संजीव बालियान ने इस मुद्दे पर कहा कि उस ऑडियो, वीडियो में उनकी आवाज नहीं है, वे कौन लोग हैं, इसकी जांच की जा रही है. लेकिन मेरा नाम लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं। मंत्री ने कहा कि मैंने वह वीडियो ट्वीट किया है, मैं इन बातों के खिलाफ हूं, ये सब चीजें नहीं होनी चाहिए। मुद्दों पर राजनीति होनी चाहिए, उस समाज के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ेंTwitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>