Home Breaking News मेरठ : BJP नेता बोले- बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा चलता रहेगा, अतुल प्रधान ने भी दिया पलट कर जवाब

मेरठ : BJP नेता बोले- बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा चलता रहेगा, अतुल प्रधान ने भी दिया पलट कर जवाब

0
मेरठ : BJP नेता बोले- बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा चलता रहेगा, अतुल प्रधान ने भी दिया पलट कर जवाब

विधानसभा चुनाव के बाद जीत-हार को लेकर नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई। मेरठ की हॉट सीट सरधना से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी और सपा नेता अतुल प्रधान पर जमकर निशाना साधा है. वहीं अतुल प्रधान ने भी करारा जवाब देते हुए इसका जवाब दिया है।Read Also:-मेरठ : विधानसभा चुनाव में हार के बाद जनता के बीच पहुंचे संगीत सोम, कहा- वह आज भी 100 विधायकों के बराबर अकेले, पहले की तरह विकास कराने का काम करेंगे

सुनो, सपाई… बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम की लाठी, दोनों चलेगा
चुनाव हारने के बाद भाजपा नेता संगीत सोम ने ठाकुर चौबिसी के खेड़ा गांव में महापंचायत करते हुए कहा कि सपाई को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। शपथ ग्रहण के बाद बाबा का बुलडोजर और संगीत सोम का डंडा दोनों चलेगा।

जनता इंटर कॉलेज खेड़ा परिसर में आयोजित पंचायत में संगीत सोम ने जनता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह चिंतन और मंथन का समय है। हमें अपनी कमियों से सीख लेकर आगे बढ़ना होगा। सफलता के लिए हमें खुद के अंदर सुधार करना होगा। संगीत सोम ने कहा कि कैसे चौबीसी के कुछ लोग दूसरी विचारधारा से प्रभावित होकर उनके खिलाफ जाने को तैयार हो गए। उन्होंने ऐसे लोगों को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह भी दी है। पंचायत की अध्यक्षता महिपाल दरोगा ने की और संचालन कपिल सोम, प्रधान खेड़ा और प्रदीप सोम ने किया।

संजीव बाल्यान के खिलाफ लगे नारे
खेड़ा में पंचायत के दौरान संगीत सोम के संबोधन के दौरान कुछ युवकों ने केंद्रीय मंत्री डॉ. संजीव बाल्यान का विरोध करना शुरू कर दिया। संगीत सोम ने ऐसे युवाओं को समझाते हुए कहा कि वह पार्टी के सच्चे सिपाही हैं और हमेशा उनके लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी मानसिकता वाले लोग उन्हें कमजोर करने का काम करेंगे। चौबीसी अगर उन्हें मजबूत देखना चाहते हैं तो उन्हें जात-पात से ऊपर उठकर काम करना होगा। उन्होंने कहा कि वह चुनाव जरूर हारे हैं, लेकिन दोगुने जोश के साथ नई जिम्मेदारी के साथ लौटेंगे। किसी का विरोध करने से पहले हमें अपने अंदर की कमियों को दूर करना होगा। उन्होंने कहा कि बस मेरे संदेश का इंतजार कीजिए और एक आवाज पर एकजुट हो जाइए।

संगीत सोम पर अतुल प्रधान का का पलटवार … हार को पचा लेना सीखो
मेरठ की सरधना सीट से बीजेपी नेता संगीत सोम से 18 हजार 200 वोटों के अंतर से विधानसभा चुनाव जीतने वाले सपा नेता अतुल प्रधान ने रविवार रात करीब 9 बजे फेसबुक लाइव कर संगीत सोम पर तंज कसा। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि ‘हार बर्दाश्त नहीं की जा रही है। एक नेता फायर ब्रांड नहीं होता है, जनता ही फायर ब्रांड होती हैं। हार स्वीकार करना सीखो। और किसी भ्रम में न रहें, जब मैं चुनाव हार गया था तब भी मैं 20 के बराबर था और अब भी हूं।

इस लाइव के दौरान उन्होंने चुनाव से जुड़े गंभीर आरोप भी लगाए। कहा कि ‘गरीबों और कमजोरों के घरों पर पत्थर फेंके जा रहे हैं। उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। लोगों ने 10 साल का मौका दिया था। अब एक बार की हार पर ही लोग मंचों से जुड़ी जाति को अपशब्द कहने लगे। लोगों ने तुम्हारा घमंड तोड़ा है। आप का दिल छोटा है, इसलिए गिनती पूरी किए बिना ही चले गए। मैं दो बार हार गया और पूरी गिनती करवाई और जीत की बधाई दे कर ही गया। मैंने संघर्ष किया तभी यहां तक पहुंचा ​​हूं। पूरे सर्वसमाज ने मुझे वोट दिया है। सबके सम्मान और सबके सुखदुख में सब के साथ हमेशा कड़ा रहूँगा। दादरी गांव में 20 मार्च को धन्यवाद सभा है। दिन में भाजपा के तेजतर्रार नेता संगीत सोम की खेड़ा में पंचायत हुई, जिसके बाद अतुल प्रधान ने ये फेसबुक लाइव किया।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>