Home Breaking News Meerut: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने की बड़ी बहन की हत्या, कहता था – ये बादनामी का दाग इसे मारकर ही मिटाउंगा,बोला – सिमरन को जन्नत मिल गई।

Meerut: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने की बड़ी बहन की हत्या, कहता था – ये बादनामी का दाग इसे मारकर ही मिटाउंगा,बोला – सिमरन को जन्नत मिल गई।

0
Meerut: प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने की बड़ी बहन की हत्या, कहता था – ये बादनामी का दाग इसे मारकर ही मिटाउंगा,बोला – सिमरन  को जन्नत मिल गई।

मेरठ में बुधवार देर रात ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दिया गया. दोपहर 2.30 बजे 18 वर्षीय युवक ने अपनी 23 वर्षीय बहन की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने के बाद युवक ने कहा कि आज के बाद परिवार की बदनामी नहीं होगी. हत्या के बाद आरोपी पिस्टल लेकर घर से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।Read Also:-मेरठ : एक करोड़ के जेवरात के साथ सात लोग गिरफ्तार, घर में 4 करोड़ के जेवर व हीरों को छोड़कर पिकनिक मनाने गए थे देहरादून गया था कारोबारी परिवार।

advt.

सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद की बेटी सिमरन (23) का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका युवती के परिजनों ने विरोध किया। लड़की अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। करीब 3 महीने पहले जब घरवालों को पता चला तो घरवालों ने लड़की को घर से निकलने से रोक दिया. उसके बाद भी युवती अपने प्रेमी से मोबाइल के जरिए गुपचुप तरीके से बात करती थी। 3 दिन पहले लड़की के छोटे भाई ने अपनी बहन सिमरन को प्रेमी के साथ देखा था।

रात 2.30 बजे सोते समय की बहन की हत्या।
सरधना थाने के कार्यवाहक एसओ सुरेंद्र मलिक ने बताया कि सिमरन रात में कमरे में सो रही थी. तभी छोटा भाई आरिफ पिस्टल लेकर कमरे में पहुंचा। जहां आरिफ ने सोते हुए अपनी बहन सिमरन की गोली मारकर हत्या कर दी। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग भी जाग गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

dr vinit new

बदनामी बहुत हो गई अब
पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि सिमरन के छोटे भाई आरिफ की उम्र करीब 18 साल है. आरिफ ने उनके घर आकर कहा कि अब बदनामी बहुत हो गई है. सिमरन की वजह से लड़के मुझ पर कमेंट करते हैं। मैं इससे ज्यादा अपमान सहन नहीं कर सकता। जिसके बाद आरिफ ने यह भी कहा था कि मैं सिमरन को जिंदा नहीं छोड़ूंगा.

सिमरन प्रेमी से शादी करके आपने स्वर्ग पाया है
बहन की हत्या करने वाले छोटे भाई आरिफ की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। एसपी देहात केशव कुमार ने सरधना सीओ को हत्यारे को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. पूरे मामले पर परिजन चुप्पी साधे हुए हैं। रात में बहन को मारने के बाद आरिफ ने कहा कि सिमरन, तुम्हें अपने प्रेमी से ही निकहा करना हैजा अब तुझे मिल गई जन्नत। उसके बाद युवक फरार हो गया।

ortho

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>