Home Breaking News मेरठ : तेल व्यापारी से 14.90 लाख की लूट करने वाला 25 हजार का ईनामी बदमाश पकड़ा

मेरठ : तेल व्यापारी से 14.90 लाख की लूट करने वाला 25 हजार का ईनामी बदमाश पकड़ा

0
मेरठ : तेल व्यापारी से 14.90 लाख की लूट करने वाला 25 हजार का ईनामी बदमाश पकड़ा

यूपी के मेरठ पुलिस ने तेल व्यापारी से लाखों रुपये की लूट करने वाले मुख्य बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस के मुताबिक आरोपी पर 17 मुकदमे दर्ज हैं , वह 25 हजार का ईनामी है।

यूपी के मेरठ में तेल व्यापारी से 14 लाख 90 हजार रुपये की लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से डेढ़ लाख की नकदी, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक बदमाश 25 हजार रुपये का ईनामी है पुलिस ने आोपियों से पूछताद की ।जानकारी के अनुसार 26 जुलाई तेल व्यापारी से बदमाशों ने 14 लाख 90 हजार रुपये की लूट की थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस ने बुधवार को प्रेसवार्ता की और बताया कि मुख्य आरोपी शाहिद उर्फ छाती फटा पुत्र यूनिस को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से डेढ़ लाख की नकदी, तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए हैं।

चोरी की बाइक से देते थे घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले बाइक चोरी करते थे। उससे घटना को अंजाम देते थे। घटना के बाद लगातार जगह-बदलते रहते हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर मेरइ, हरिद्वार, महाराष्ट्र सहित कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी शाहिद पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। पुलिस के मुताबिक आरोपी पर लूट, चोरी, महिलाओं से छीन झपट के 17 मुकदमे अलग-अलग थाने व जिलों में दर्ज हैं।  पुलिस ने बताया कि कई टीमें शाहिद की तलाश में लगीं थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह जगह बदल लेता था। टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>