Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

मुज़फ्फरनगर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

0
मुज़फ्फरनगर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मायका पक्ष ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

मोरना। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने ससुरालपक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए विवाहिता के पति, ससुर, सास व जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

– Advertisement –

मुजफ्फरनगर के थाना कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कृष्णापुरी निवासी रवि ने थाना ककरौली पर तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन मीनू की शादी 7 जौलाई 2०22 को ककरौली थाना क्षेत्र के गांव टन्ढेडा निवासी प्रदीप मौर्य के साथ हुई थी। शादी के 6 महीने बाद ही ससुराल वाले दो लाख रूपये अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे तथा आए दिन ताना देकर परेशान करने लगे। शुक्रवार की रात्रि 2 बजे ससुराल से फोन पर मीनू की मौत की सूचना दी गई।

मायका पक्ष ने ससुरालजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पति, सास, ससुर व जेठानी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पति प्रदीप, ससुर वेदसिंह, सास धर्म कौर व जेठानी सुधा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मीनू के परिजनों ने गांव पहुंचकर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुराल पक्ष के अनुसार प्रदीप डाक विभाग में डाक बाबू के पद पर कार्यरत है, जो फिलहाल सहारनपुर में ट्रेनिंग पर गया हुआ था। घर पर मीनू के अलावा उसके सास-ससुर ही थे। मीनू करीब 9 माह की गर्भवती थी। शुक्रवार की रात्रि मीनू की तबियत अचानक बिगडने लगी, तो उसे डॉक्टर के यहां ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

.

News Source: https://royalbulletin.in/married-woman-died-under-suspicious-circumstances-in-muzaffarnagar-maternal-side-accused-in-laws-of-murder/76534

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here