Home Breaking News दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, मदद मांगने के बहाने की बेहद शर्मनाक हरकत

दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, मदद मांगने के बहाने की बेहद शर्मनाक हरकत

0
दिल्ली के जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर शख्स ने महिला को दिखाया प्राइवेट पार्ट, मदद मांगने के बहाने की बेहद शर्मनाक हरकत

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के जोर बाग स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा महिला पर यौन दुर्व्यवहार करने बात सामने आई है। महिला ने अपनी आपबीती बताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उसे अपना संपर्क विवरण साझा करने के लिए कहा ताकि वह उससे संपर्क कर सके। मामले का संज्ञान लेते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने भी महिला से घटना का सही समय पूछा है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।महिला ने ट्वीट में कहा, ‘मैंने उसकी मदद की.. मदद मांगने के बहाने वह व्यक्ति मेरे पास दोबारा आया …अपना पता लिखा दस्तावेज दिखाते हुए मेरे सामने अपने गुप्तांग का प्रदर्शन किया … और दूसरी ट्रैन पकड़ कर वहां से भाग निकला।‘Read Also:-Video : दिल्ली का स्पाइडरमैन चोर सीसीटीवी (CCTV) में हुआ कैद, देखिए कैसे दीवार पार कर घुस गया घर में, वीडियो हुआ वायरल

इस घटना के बारे में महिला ने कई ट्वीट कर बताया है। उसने दावा किया कि गुरुवार दोपहर जब वह जोर बाग मेट्रो स्टेशन पर उतरी तो उसका पता पूछने के बहाने एक व्यक्ति उसके पास पहुंचा। महिला ने ट्वीट कर कहा, “आज दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर सफर के दौरान जोर बाग स्टेशन पर मुझे यौन दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा। उस व्यक्ति ने मेट्रो यात्रा के दौरान पता पूछने के बहाने मुझसे मदद मांगी थी।”

एक अन्य ट्वीट में महिला ने कहा, “मैंने उसकी मदद की, फिर अपने स्टेशन पर उतर गई और कैब बुक करने के लिए प्लेटफॉर्म पर बैठ गई। फिर वह आदमी पता कन्फर्म करने के बहाने मेरे पास आया। मुझे लगा कि उसे वास्तव में मदद की जरूरत है। उस व्यक्ति ने पता दस्तावेज दिखाते हुए इस बीच, मैंने देखा कि वह मुझे अपना खुला लिंग भी दिखाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने ऐसा तीन बार करने की कोशिश की। मैं उठकर वहां से भाग गई क्योंकि मैं डर गई थी और सोच भी नहीं सकती थी। मैंने तुरंत प्लैटफॉर्म पर खड़े एक पुलिसकर्मी से संपर्क किया।

महिला ने कहा कि वह आरोपी के बारे में शिकायत करने के लिए पास के एक पुलिस अधिकारी के पास भी गई, हालांकि, उसने कहा कि वह कुछ नहीं कर सकता और उसे अन्य पुलिस अधिकारियों के पास जाकर शिकायत दर्ज करने के लिए कहा।

महिला ने कहा कि उसने मेरी मदद करने से साफ इनकार कर दिया और मुझे इस बारे में बात करने के लिए ऊपर जाने को कहा। मैं अभी भी डरी हुई थी, लेकिन किसी तरह मैं ऊपर जाकर अन्य पुलिसकर्मियों को घटना के बारे में बताने में कामयाब रही। मैंने उससे कहा कि मुझे सीसीटीवी रूम में ले चलो ताकि मैं उसे पहचान सकूं।

पीड़िता ने कहा कि मैंने उसे पहचान लिया है। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई, लेकिन फिर हमने उसे एक अलग मेट्रो में उतरते देखा। मैंने पुलिस से इस बारे में कुछ करने को कहा, लेकिन वे मुझ पर आरोप लगाने लगे और कहा कि मुझे सीन बनाना चाहिए था और इसमें कुछ भी नहीं है।

हालांकि ट्वीट के बाद घटना का संज्ञान लेते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने महिला से घटना का सही समय बताने को कहा है। डीएमआरसी ने ट्वीट कर कहा है कि कृपया घटना का सही समय बताएं। ऐसे मामलों में, यात्रियों से अनुरोध है कि वे मामले की तुरंत निकटतम मेट्रो स्टाफ को रिपोर्ट करें या स्टेशन पर कस्टमर केयर सेंटर से संपर्क करें।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>