Home Breaking News ग्रेटर नोएडा में आंगनबाड़ी में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी, महिला की तलाश

ग्रेटर नोएडा में आंगनबाड़ी में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी, महिला की तलाश

0
ग्रेटर नोएडा में आंगनबाड़ी में नौकरी के नाम पर लाखों की ठगी, महिला की तलाश

ग्रेटर नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर में एक महिला लोगों को आंगनबाड़ी में नौकरी लगवाने का झांसा देकर उनसे ठगी कर रही है। इस मामले में थाना दादरी में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।

– Advertisement –

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि श्रीमती शोभा पत्नी मनोज कुमार निवासी तुलसी विहार कॉलोनी दादरी ने थाना दादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह एक पार्लर और कॉस्मेटिक की दुकान चलाती हैं। 3 अप्रैल को उनके यहां एक महिला आई। उसने अपना नाम सुनीता उर्फ प्रियंका बताया। उसने कहा कि वह आंगनबाड़ी कार्यकत्री है। उसने कहा कि अगर आंगनबाड़ी में नौकरी करनी है तो कुछ पैसे खर्च करके नौकरी लग सकती है। 22 हजार रुपए प्रति महीना वेतन मिलेगा।
उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी महिला ने उससे 2 बार में 10 हजार रुपए आंगनबाड़ी में नौकरी लगवाने के नाम पर ले लिया। बाद में उसने फोन उठाना बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने जब पता किया तो उसे पता चला कि यह महिला ठगी करती है, तथा इसने दर्जनों लोगों को अपने जाल में फंसाकर अब तक लाखों रुपए की ठगी कर ली है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार उनके अलावा आरोपी महिला ने निधि, सुनील कुमार, लता, सुधा झा, गजराज सिंह, श्रीमती गीता, योगेंद्र यादव, श्रीमती आरती, श्रीमती रानी, श्रीमती मंजू, श्रीमती पूजा, श्रीमती रश्मि, श्रीमती सविता आदि से भी आंगनबाड़ी में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/looking-for-a-woman-duped-of-lakhs-in-the-name-of-job-in-anganwadi-in-greater-noida/39446

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>