Home Breaking News मसूरी में देर रात हुआ हादसा: मुजफ्फरनगर के छात्रों की बस का ब्रेक फेल, कार से टकराकर पैराफिट पर लटकी बस

मसूरी में देर रात हुआ हादसा: मुजफ्फरनगर के छात्रों की बस का ब्रेक फेल, कार से टकराकर पैराफिट पर लटकी बस

0
मसूरी में देर रात हुआ हादसा: मुजफ्फरनगर के छात्रों की बस का ब्रेक फेल, कार से टकराकर पैराफिट पर लटकी बस

हादसा गुरुवार देर रात उत्तराखंड में हुआ। हादसे की खबर मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की रूह कांप गईं। दरअसल बस नंबर यूके 120बी 0093 मसूरी-देहरादून रूट पर मसूरी से देहरादून लौट रही थी। बस जैसे ही यूपीसीएल भवन के पास पहुंची, अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया। बस का ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और पास में खड़ी कार से टकरा गई और फिर पैराफिट से लटक गई।Read Also:-मेरठ : पिकअप में टैंकर ने मारी टक्कर, 17 लोग घायल, एनएच-58 पर कलियार शरीफ जाते समय हुआ हादसा, 2 लोगो की हालत नाजुक

हादसे के बाद बस में यात्रा कर रहे मुजफ्फरनगर के छात्र चीखने-चिल्लाने लगे। कार में चालक सवार था जो सुरक्षित है। एक ही बस में एसडी इंजीनियरिंग कॉलेज मुजफ्फरनगर के 31 छात्र सवार थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं, उस कार का चालक भी सुरक्षित है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बस मसूरी से लौट रही थी।

यूपीसीएल भवन के पास बस के अचानक ब्रेक फेल होने से एक कार से टकराकर बस अनियंत्रित होकर पैराफिट से लटक गई बस में 31 स्टूडेंट सवार थे और 33 स्टाफ भी सवार था जो पूरी तरह से सुरक्षित है वही कार में सवार चालक भी पूरी तरह से सुरक्षित है घटना में किसी भी तरह की जनहानि को नुकसान नहीं पहुंचा। घटना में किसी को नुकसान नहीं हुआ है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>