Home Breaking News अपहरण कर काटी युवक की गर्दन: शव को 4 फीट गहरे गड्ढे में फेंका, घर के बाहर रखे चिठ्ठी में लिखा था- 2 लाख दो बेटे को छोड़ दूंगा

अपहरण कर काटी युवक की गर्दन: शव को 4 फीट गहरे गड्ढे में फेंका, घर के बाहर रखे चिठ्ठी में लिखा था- 2 लाख दो बेटे को छोड़ दूंगा

0
अपहरण कर काटी युवक की गर्दन: शव को 4 फीट गहरे गड्ढे में फेंका, घर के बाहर रखे चिठ्ठी में लिखा था- 2 लाख दो बेटे को छोड़ दूंगा

मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शनिवार को 23 वर्षीय युवक की गर्दन काटकर 4 फीट गहरे गड्ढे में फेंक दिया गया था। दरअसल, 18 फरवरी को युवक अचानक घर से गायब हो गया। जिसकी परिजन काफी देर से तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। गुमशुदगी का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया गया था। इसी बीच एक दिन पहले उनके घर के बाहर एक चिट्ठी मिली थी। जिसमें लिखा था कि 2 लाख दो और बेटे की जान बचालो। पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना चरथवल क्षेत्र के बिरालसी गांव की है।Read Also:-डॉक्टरों ने जिन्दा महिला बताया कि वह मर चुकी है; पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, पति ने जब हाथ पकड़ा और फिर

यहां रहने वाले आशुतोष का पुत्र जगपाल 18 फरवरी को अचानक घर से लापता हो गया। 2 दिन तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला। इसलिए पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। पुलिस लापता आशुतोष की तलाश कर रही थी, लेकिन कई दिनों की जांच के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई। आशुतोष के पिता जगपाल बिरालसी में सुनार की दुकान चलाते हैं।

शनिवार को रोज की तरह जब उसने दुकान खोली तो वहां एक पर्चा पड़ा मिला। पैम्फलेट में आशुतोष के अपहरण की बात करते हुए बदमाशों ने उसे छोड़ने के बदले दो लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और पुलिस ने 1 संदिग्ध को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की। लापता आशुतोष का शव संदिग्ध के स्थान पर ग्राम बिरालसी के जंगल से 4 फीट गहरा गड्ढा खोदकर बरामद किया गया।

बोरे में मिले आशुतोष के कई टुकड़े
आशुतोष का शव बिरालसी में एक बेंत के खेत से करीब 4 फीट गहरे गड्ढे में मिला था। पुलिस शव का पोस्टमॉर्टम कर रही है। शव को टुकड़ों में काटकर बोरे में बंद कर गड्ढे में दबा दिया गया। पुलिस को आशंका है कि आशुतोष की हत्या उसी दिन की गई थी, जिस दिन वह लापता हुआ था। पुलिस को गुमराह करने या परिजनों को गुमराह करने के लिए दो लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी।

दो लाख की फिरौती के लिए भेजी गई थी चिट्‌ठी।

नशेड़ियों के एक समूह को मारने का संदेह
आशंका जताई जा रही है कि आशुतोष की हत्या नशेड़ियों के एक समूह ने की थी। आशुतोष को नशे का आदी भी बताया जा रहा है। जिससे नशे में धुत किसी बात को लेकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अब तक पुलिस बिना जांच के कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

अपहरण की अजीब कहानी बयां करती चिट्ठी
मृतक के पिता जगपाल की सुनार की सुनार की दुकान से फिरौती की मांग के लिए डाली गई जो चिट्ठी बरामद हुई है। वह अपहरण की अजब कहानी बयां कर रही है। वह अपहरण की अजीबोगरीब कहानी बता रही है। पत्र में आशुतोष के अपहरण की बात लिखते हुए उसकी रिहाई के एवज में दो लाख रुपये की मांग की गई है।

पत्र में कथित अपहरणकर्ता ने लिखा है कि उन्होंने 1 बच्चे का अपहरण कर लिया और उसके साथ जंगल में बैठ हैं। जहां नशे में धुत आशुतोष पहुंचा। उसे भी वहीं बैठा लिया। अपहरणकर्ता पत्र में खुद को पीड़ित का शुभचिंतक लिख रहा है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here