Home Breaking News KGF CHAPTER 2 RELEASE DATE का हुआ एलान, रॉकी ने बताया इस तारीख में होगा धमाका

KGF CHAPTER 2 RELEASE DATE का हुआ एलान, रॉकी ने बताया इस तारीख में होगा धमाका

0
KGF CHAPTER 2 RELEASE DATE का हुआ एलान, रॉकी ने बताया इस तारीख में होगा धमाका

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने फैंस का इंतजार कुछ हद तक खत्म कर दिया है और केजीएफ 2 रिलीज की नई डेट (KGF 2 release date) का एलान कर दिया है

कोरोना महामारी के कारण KGF Chapter 2 रिलीज लगातार टल रही है। फैंस जहां KGF 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं फिल्म के मेकर्स रिलीज के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अब फ़िल्म के हीरो कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) ने फैंस का इंतजार कुछ हद तक खत्म कर दिया है और केजीएफ 2 रिलीज की नई डेट (KGF 2 release date) का एलान कर दिया है।

यश ने बताई रिलीज डेट

यश ने बताया कि ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यश (Yash) ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फिल्म का नया पोस्टर और रिलीज डेट फैंस के साथ साझा किया है।

https://www.instagram.com/p/CS31wqXK4Eu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=785fd918-1710-43dc-8d38-4c7b32c23745

यश ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में आएंगे।’ सोशल मीडिया पर यश का ये पोस्ट आते ही वायरल हो गया है।

food

संजय दत्त ने भी शेयर किया नया पोस्टर

फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) के सामने आये पोस्ट में फिल्म के सारे अहम किरदार नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर बेहद दमदार हैं। फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर कर फ्रेंचाइजी के फैंस को रिलीज डेट बताई है। फैंस की तरह ही फिल्म की टीम भी बेहद एक्साइटेड है।  फिल्म में अधीरा के अहम रोल में नजर आने वाले संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी फिल्म का पोस्ट शेयर किया है और अपने फॉलोअर्स को रिलीज डेट की जानकारी दी है।

KGF चैप्टर 1′ ने बनाए थे कई रिकॉर्ड

बता दें, ‘केजीएफ 2’ (KGF Chapter 2) का ट्रेलर रिलीज हुए काफी लंबा वक्त बीत चुका है। ऐसे में फैंस को कन्नड़ स्टार यश (Yash) की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इसका पहला भाग भी लोगों को खूब पसंद आया था।

पंजाब

‘बाहुबली’ सीरीज की तरह ही ‘केजीएफ चैप्टर 1’ को भी फैंस ने खूब पसंद किया था और पूरे देश में फिल्म के चर्चे थे। अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ फिल्म को भी पैन इंडिया 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि KGF का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में आई इस फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड बने। यह पहली कन्नड़ मूवी थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। वहीं यह चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी।

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), यश (Yash), रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज के साथ कई और कलाकार नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>