Home Breaking News अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक्शन पर बोले केजरीवाल,देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक्शन पर बोले केजरीवाल,देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

0
अमृतपाल सिंह के खिलाफ एक्शन पर बोले केजरीवाल,देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि पिछले कुछ दिनों की पंजाब सरकार की कार्रवाई ने दिखा दिया कि ‘आप’ कट्टर देशभक्त पार्टी है और देश के खिलाफ काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

केजरीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था मजबूत रखने और शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार ने पिछले कुछ दिनों में कई कठोर कदम उठाए हैं। मान ने बहुत ही परिपक्वता और संयम के साथ कार्रवाई की है।

उन्होंने कहा, “जब पंजाब में हमारी सरकार बनी थी, उस वक्त कुछ लोग कहते थे कि आपको शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी आदि के काम करने तो आते हैं, लेकिन क्या पंजाब में कानून व्यवस्था को काबू में कर पाएंगे? पिछले एक साल के अंदर आम आदमी पार्टी की सरकार ने यह साबित कर दिया है कि अगर नीयत साफ हो, सरकार ईमानदार हों और उसके इरादे नेक हों तो कानून व्यवस्था को भी बहुत बखूबी कायम किया जा सकता है।”

उन्होंने कहा, “पंजाब में पहले गैंगस्टर और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण दिया जाता था। अलग-अलग अपराधियों की अलग-अलग नेताओं के साथ सेटिंग थी। हमारी किसी के साथ साठगाँठ नहीं है। हमारी पार्टी ईमानदार पार्टी है। पंजाब में सत्ता संभालने के बाद हमारी पार्टी की सरकार ने एक के बाद एक गैंगस्टर्स और अपराधियों की धर-पकड़ शुरू हुई। पिछले एक साल के अंदर कई नशा माफिया, गैंगस्टर्स और आपराधिक माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई है।”

‘‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा पिछले कुछ दिनों की कार्रवाई ने यह दिखा दिया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार कड़े से कड़ा कदम उठाने के लिए भी तैयार है। हम देशभक्त लोग हैं और अपनी भारत माता से प्यार करते हैं। अगर कोई भारत मां के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई करेगा तो उसको छोड़ा नहीं जाएगा। अगर कोई भी शांति व्यवस्था को भंग करने की कोशिश करेगा तो उसको बख्शा नहीं जाएगा। देश के हित में जो भी करना पड़ेगा,करेंगे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/kejriwal-said-on-action-against-amritpal-singh-those-who-work-against-the-country-will-not-be-spared/23376

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here