Home Breaking News कौशांबी : ‘मुफ्त पेट्रोल’ को लेकर मची भगदड़, भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट

कौशांबी : ‘मुफ्त पेट्रोल’ को लेकर मची भगदड़, भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट

0
कौशांबी : ‘मुफ्त पेट्रोल’ को लेकर मची भगदड़, भाजपा कार्यकर्ताओं में मारपीट

कौशांबी में बीजेपी विधायक संजय कुमार गुप्ता की तिरंगा यात्रा के दौरान पेट्रोल से भरी बोतल लूटने पर भगदड़ मच गई. यात्रा 45 किमी की थी। तिरंगा यात्रा से पहले कॉलेज में बाइक सवारों को पेट्रोल बांटा जा रहा था. बोतल में रखे पेट्रोल को लूटने के मामले में भगदड़ मच गई। इस दौरान राष्ट्रीय ध्वज का भी अपमान किया गया। भगदड़ के कारण हादसा होने से बचा गया। इसमें आयोजकों की लापरवाही खुलकर सामने आई।

केपीएस भरवारी से चैल विधायक संजय गुप्ता के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई। हजारों की संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक बाइक लेकर निकले। यात्रा से पहले केपीएस पर पेट्रोल की सैकड़ों बोतलें रखी हुई थीं। ये बोतलें बाइक सवारों को बांटी जा रही थीं। बोतल बांटने के दौरान लूट की घटना हुई थी। समर्थक और कार्यकर्ता पेट्रोल से भरी बोतल लेकर इधर-उधर भागने लगे। भगदड़ मच गई। पेट्रोल को लेकर काफी नोकझोंक हुई। खुले मैदान में पेट्रोल से भरी बोतलें रखी थीं। दुर्घटना की भी संभावना बनी हुई थी। शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। भगदड़ के दौरान राष्ट्रीय ध्वज गिर गया। लोग उस पर दौड़ पड़े। वीडियो और फोटो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हुईं। हालांकि इसके बाद आयोजक कुछ भी कहने से कतराते रहे।

विपक्ष की साजिश : संजय
केपीएस भरवारी से निकाली गई तिरंगा यात्रा के दौरान पेट्रोल लूटने और तिरंगे का अपमान करने के वायरल वीडियो और फोटो को लेकर विधायक संजय गुप्ता ने विपक्ष पर पलटवार किया है. विधायक का कहना है कि 150 फीट तिरंगे के अनावरण के बाद तिरंगा यात्रा निकाली गई. लोगों ने पेट्रोल पंपों से अपने वाहनों में पेट्रोल भरवाया। तिरंगा यात्रा निकलने के करीब डेढ़ घंटे बाद विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने व्यवस्थित रूप से पेट्रोल लूट और तिरंगे का अपमान करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. कहा कि विपक्ष की साजिश का पर्दाफाश हो गया है.

राजनेताओं ने ट्विटर पर खूब कमेंट किए
तिरंगे यात्रा के दौरान पेट्रोल लूट और तिरंगे का अपमान करने का वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं ने सोशल मीडिया पर सत्तारूढ़ पार्टी विधायक संजय गुप्ता के खिलाफ तीखी टिप्पणी की. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह, कांग्रेस नेता अलका लांबा के अलावा अन्य बड़े नेताओं ने ट्विटर पर कमेंट कर कार्रवाई की मांग की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here