Home Breaking News बस गोली मत मरना, बाकी हम देखेंगे; बीजेपी विधायक का धमकी भरा वीडियो वायरल, समाजवादी पार्टी ने पूछा- कहां है चुनाव आयोग

बस गोली मत मरना, बाकी हम देखेंगे; बीजेपी विधायक का धमकी भरा वीडियो वायरल, समाजवादी पार्टी ने पूछा- कहां है चुनाव आयोग

0
बस गोली मत मरना, बाकी हम देखेंगे; बीजेपी विधायक का धमकी भरा वीडियो वायरल, समाजवादी पार्टी ने पूछा- कहां है चुनाव आयोग

बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी के इस वीडियो पर समाजवादी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. सपा ने कहा, ‘कानपुर के किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और भाजपा प्रत्याशी के ये अपशब्द भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए हैं, जिनसे वे विपक्ष के खिलाफ हिंसा करने को कह रहे हैं। यही है बीजेपी की चाल, चरित्र और चेहरा। चुनाव आयोग को संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।Read Also:-Viral VIDEO: सरकार आ रही है, इंशाअल्लाह नहीं छोड़ेंगे, बदला लेंगे; सपा प्रत्याशी आदिल चौधरी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के बीच बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कानपुर के किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (यूपी बीजेपी) के मौजूदा विधायक महेश त्रिवेदी और आगामी चुनाव के उम्मीदवार हैं। चुनाव में विपक्षी उम्मीदवार को धमकाते नजर आ रहे हैं.

महेश त्रिवेदी इस वीडियो में चुनाव प्रचार सभा के दौरान लोगों को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह लोगों से कहते दिख रहे हैं कि जो लोग सत्ता का दुरुपयोग करते हैं, लाठी-डंडों और चप्पलों से मारो. बस गोली मत मारना बाकी हम देख लेगे।

समाजवादी पार्टी ने त्रिवेदी के बयान पर तंज कसा है और ट्वीट कर चुनाव आयोग से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सपा के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘”बस गोली ना मारना, बाकी मैं देख लूं…” …कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और BJP प्रत्याशी के ये बिगड़े बोल भाजपाइयों के लिए है। जिनसे वो विपक्षियों के खिलाफ हिंसा करने के लिए कह रहे है। ये है BJP का चाल, चरित्र और चेहरा। संज्ञान ले कार्रवाई करे चुनाव आयोग।

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो
24 जनवरी को इस वीडियो को आशुतोष ठाकुर हिंदू पुत्र के नाम से फेसबुक आईडी से शेयर किया गया था। जिसके बाद यह कुछ ही देर में वायरल होने लगा।

वीडियो की जांच की जा रही है
सीपी ज्वाइंट आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा, “मुझे वीडियो के बारे में पता चला लेकिन वीडियो की टाइमिंग को लेकर विरोधाभास है। कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो पुराना है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वीडियो कब और कहां बना। अगर मामला अभी का निकला तो फिर कार्रवाई की जाएगी।

विधायक ने कहा वायरल वीडियो की जानकारी नहीं
बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी का कहना है कि कौन सा वीडियो वायरल हो रहा है। मुझे इसकी जानकारी नहीं है। मैंने केवल इतना कहा है कि जो पापी हैं। जिन्हें देश से प्यार नहीं है। पहले उन्हें प्यार से समझाएं, नहीं समझे तो अनुशासित होकर कार्रवाई की जाए। जो वीडियो वायरल हो रहा है वो फेक भी हो सकता है।

एक अन्य प्रशासनिक अधिकारी व चुनाव अधिकारी जहां शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने की अपील कर रहे हैं वहीं भाजपा विधायक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। देखना होगा कि ऐसे प्रत्याशी के खिलाफ रिटर्निंग ऑफिसर क्या कार्रवाई करता है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ेंTwitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>