Home Breaking News जन्नत और अयान जुबैर जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे नजर

जन्नत और अयान जुबैर जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे नजर

0
जन्नत और अयान जुबैर जल्द ही नए म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएंगे नजर

मुंबई। अयान जुबैर ने अपना पहला गाना ‘तू माने या ना’ रिलीज किया है। इस गाने में उन्होंने न सिर्फ अपनी आवाज दी है, बल्कि इसे लिखा भी है। उन्होंने अपने फैंस से वादा किया है कि वह जल्द ही अपनी बहन जन्नत जुबैर रहमानी के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे और वह गाना खुद ही लिखेंगे।

– Advertisement –

अयान और जन्नत सोशल मीडिया स्टार हैं। भाई-बहन की जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

अयान ने सोमवार को अपना गाना ‘तू माने या ना’ रिलीज किया और इस गाने को उनके फैन्स का प्यार मिल रहा है।

उनके फैंस उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। इस बारे में अयान ने कहा, “इंशाअल्लाह, हमारे फैंस हमें जल्द ही एक साथ देखेंगे। यह एक वादा है कि मैं और मेरी बहन जन्नत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आएंगे। वह गाना मैं खुद लिखूंगा।”

‘तू माने या ना’ गाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “ये गाना पहले ही रिलीज हो जाना चाहिए था। मैंने इसे इस साल फरवरी में लिखा था। तब से मैं इस पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं। पहले मेरा प्लान इसे 1 अगस्त को रिलीज करने का था, लेकिन फिर मैंने फैसला किया कि मैं इसका वीडियो भी बनाना चाहता हूं, जिसमें समय लग गया। आखिरकार हमने इसे 14 अगस्त को रिलीज किया।”

उन्होंने कहा, “गाने लिखने का कोई प्लान नहीं था। असल में मैंने यह गाना 1-2 घंटे में लिखा। जो तुकबंदी वाले शब्दों के रूप में शुरू हुआ और एक पूरे गाने का रूप ले लिया।”

अपने काम के बारे में बताते हुए अयान ने कहा, “मैं अब अपनी सिंगिंग को जारी रखना चाहता हूं। मैं और गाने लिखना चाहता हूं। मैं अगले कुछ महीनों में 1-2 और गाने रिलीज करने की योजना बना रहा हूं।”

.

News Source: https://royalbulletin.in/jannat-and-ayaan-zubair-will-soon-be-seen-together-in-a-new-music-video/80023

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here