Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में युवती प्रेमी के साथ फरार, दोनों अलग मजहब के, अगले महीने होनी थी शादी

मुज़फ्फरनगर में युवती प्रेमी के साथ फरार, दोनों अलग मजहब के, अगले महीने होनी थी शादी

0
मुज़फ्फरनगर में युवती प्रेमी के साथ फरार, दोनों अलग मजहब के, अगले महीने होनी थी शादी

मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर में एक परिवार अपनी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा था लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही युवती घर से फरार हो गई, दोनों प्रेमी प्रेमिका अलग-अलग मजहब से जुड़े हुए हैं। प्रेमिका अपने साथ घर से 2 लाख से ज़्यादा रुपये भी ले गई है।  युवती के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

पीड़िता के पिता ने तीन युवकों पर एफआईआर दर्ज कराई है।उन्होंने युवती का बहला-फुसलाकर अपहरण कर लेने का आरोप लगाया है । युवती की 19 दिन बाद शादी होनी थी। आरोप है कि उसकी बेटी घर में रखें 2.10 लाख रुपए भी साथ ले गई। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर में शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी 22 वर्षीय दलित युवती की 7 अप्रैल को शादी तय हुई थी। घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी। युवती को शादी में देने के लिए गहने और कपड़े भी तैयार करा लिए गए थे। मंडप की बुकिंग कराकर पिता ने 2.10 लाख रुपए घर में अन्य खर्चों के लिए रखे थे। रविवार शाम को अचानक से युवती गायब हो गई।

उसका मोबाइल फोन घर से ही बरामद हुआ। जिसके बाद पीड़ित पिता ने तावली निवासी प्रवेज, खालिद और शाहिद के विरुद्ध युवती का बहला-फुसलाकर अपहरण करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपियों ने ही बहला-फुसलाकर उसकी 22 वर्षीय बेटी का अपहरण किया है।

आरोपी भी घर से बाइक लेकर फरार

बताया कि 7 अप्रैल को उसकी शादी थी और घर में खर्च के लिए रखे गए 2.10 लाख रुपए भी गायब है। पीड़ित पिता का आरोप है कि जब उसने आरोपी प्रवेज़ के घर फोन किया तो वहां से पता चला कि वह भी रात से बाइक लेकर गायब है। थाना शाहपुर पुलिस ने दलित किशोरी को बहला-फुसलाकर अपहरण करने के आरोप में गांव तावली निवासी प्रवेज़, खालिद और शाहिद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-muzaffarnagar-the-girl-absconded-with-her-lover/23095

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here