Home Breaking News जंबूद्वीप में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने किसानों को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं का जाना हाल

जंबूद्वीप में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने किसानों को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं का जाना हाल

0
जंबूद्वीप में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने किसानों को किया संबोधित, कार्यकर्ताओं का जाना हाल

मेरठ। हस्तिनापुर के जंबूद्वीप में आज रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच दर्जनभर वाहनों के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघ चालक डा. मोहन राव भागवत पहुंचे। संस्थान के प्रमुख विजय कुमार जैन ने संघ प्रमुख भागवत का जम्बूद्वीप-हस्तिनापुर पहुंचने पर स्वागत किया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघ चालक डा. मोहन राव भागवत ने कहा कि हस्तिनापुर आकर बहुत शांति का अनुभव हुआ। यहां आता रहूंगा। इस दौरान संस्थान के प्रतिनिधियों के द्वारा मोहन भागवत का स्वागत सम्मान किया गया। उन्होंने किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि रासायनिक खेती को छोड़कर गौ आधारित खेती की ओर ध्यान दें। उन्होंने किसानों से स्वदेशी अपनाने की बात कही।

एक वाहन से उतरते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघ चालक डा. मोहन राव भागवत ने कार्यकर्ताओं से राम-राम, कैसे हैं आप लोग…कहते हुए अभिवादन किया। उनकी एक झलक पाने के लिए गेट पर बड़ी संख्या में कृषक एवं स्वयंसेवक खड़े थे। संघ प्रमुख ने देखा कि बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को सुरक्षाकर्मियों ने रोका है, ऐसे में उन सभी को अंदर बुलाकर मुलाकात की।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-jambudweep-rss-chief-mohan-bhagwat-addressed-the-farmers-about-the-condition-of-the-workers/22515

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>