Home Breaking News गोरखपुर में अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना, कहा- गर्मी दूर करने वालों की भाप निकालेंगे युवा और किसान

गोरखपुर में अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना, कहा- गर्मी दूर करने वालों की भाप निकालेंगे युवा और किसान

0
गोरखपुर में अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी पर साधा निशाना, कहा- गर्मी दूर करने वालों की भाप निकालेंगे युवा और किसान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को योगी के गढ़ गोरखपुर में बीजेपी सरकार पर हमला बोला। अखिलेश ने पूरे भाषण के दौरान मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह कह रहे थे कि गर्मी दूर हो जाएगी। इस बार यहां का नौजवान, किसान और मजदूर इनकी भाप निकाल देगा। भाप क्यों न छूटे, भर्ती तीन साल से बंद है। भर्ती होने के बाद वर्दी पहनकर देश की रक्षा करने वाले हमारे युवाओं को मौका नहीं मिला। अगर समाजवादी सरकार आती है तो वह सेना और पुलिस में भर्ती करेगी।Read Also:-यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अखिलेश यादव ने योगीजी पर कसा तंज, गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं

पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के बनस्थान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह जोश दिखा रहा है कि इस बार गोरखपुर की सभी सीटों पर न सिर्फ पिपराइच और कैंपियरगंज बल्कि सपा जीतने जा रही है। इतनी बड़ी संख्या में आए लोग बताते हैं कि इस बार बीजेपी का सफाया होने जा रहा है। मैं आपके बीच कई बार गोरखपुर आ चुका हूं। पिछली बार समाजवादी विजय रथ यात्रा लेकर आए थे, तभी मान लिया था कि इस बार गोरखपुर की जनता एक नया इतिहास रचने जा रही है। इस बार छठे चरण में ही उन्हें (योगी को) बहुत सी बातें याद होंगी।

सपा नेता ने कहा कि गोरखपुर के लोग अच्छे हैं। गोरखपुर के लोगों को जितना सम्मान आपको मिलता है, उतना कहीं नहीं मिलता। बाबा मुख्यमंत्री झूठ बोल रहे हैं। छोटे नेता छोटे झूठ बोल रहे हैं और बड़े नेता बड़े झूठ बोल रहे हैं। किसान की आय दोगुनी नहीं हुई। खाद लेने गया तो नहीं मिला। खाद की बोरी मिली तो पांच किलो चेरी मिली। दोबारा सरकार के पास आए तो 10 किलो चोरी करेंगे। बीजेपी ने कहा था कि चप्पल पहनने वाले हवाई जहाज में सफर करेंगे। अब हवाई जहाज बिक रहे हैं। जिस एयरपोर्ट पर प्लेन खड़ा होगा, वह भी बिक गया। जहाज बिक गया। जिस बंदरगाह पर जहाज खड़ा होगा वह बेच दिया गया था। ट्रेन बेच दी। और रेलवे स्टेशन भी बेच दिया। न बाँस और न बाँसुरी। जब सब कुछ बिक जाएगा तो मुझे नौकरी कहां मिलेगी? इसलिए सब बेच रहे हैं।

मलाई खा रहे हैं 5 साल से
अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पांच साल तक मलाई खाते रहे। इन्होने पाँच साल तक खजाना लूटा। सरकार में कुल 11 लाख पद खाली हैं। अभी भरा नहीं है। गोरखपुर के लोगों को बता दें..यहां से मुख्यमंत्री हैं। तीन साल में बच्चों की पढ़ाई चौपट हो गई। शिक्षा बर्बाद हो गई और स्कूल भी बर्बाद हो गए। एसपी ने कहा कि एडजस्ट करना भी पड़ेगा तो हम करेंगे। शिक्षक की भी मदद मिलेगी। युवाओं को सम्मान दिलाने के लिए वे 69 हजार के घोटाले को ठीक करेंगे। वर्ष 2016 की इंस्पेक्टर भर्ती में भी सुधार किया जाएगा। शिक्षकों को नियमित करेंगे।

कभी-कभी शाम को धुंआ उठता देखा जाता है
अखिलेश ने कहा कि हमारे और आप के बाबा मुख्यमंत्री कहते हैं कि हम 12 बजे उठते हैं। उन्होंने यह बात कही है हम भी उनके घर की तरफ नजर रखने लगे हैं। आजकल शाम के समय कभी-कभी धुंआ उठता देखा जाता है। कुछ रंगकर्मी और पेंटर से पूछने पर उन्होंने बताया कि धुंए से दीवारें काली हो गई हैं, उनकी रंगाई पुताई चल रही है।

वादों की बरसात कर जनता को लुभाया
अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली भी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी सरकार बनती है तो पुरानी पेंशन बहाल हो जाएगी। अखिलेश ने कहा कि बाबा के पास सिर्फ गुल्लू नहीं है बल्कि एक और जानवर है…सांड़। बाबा को चाहिए कि जब लखनऊ से आएं तो गुल्लू के लिए बिस्कुट लेकर आएं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here