Home Breaking News गाजियाबाद में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में महिला ने बुजुर्ग पर बरसाए डंडे,वीडियो वायरल

गाजियाबाद में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में महिला ने बुजुर्ग पर बरसाए डंडे,वीडियो वायरल

0
गाजियाबाद में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में महिला ने बुजुर्ग पर बरसाए डंडे,वीडियो वायरल

गाजियाबाद। गाजियाबाद की एक हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के विवाद में एक महिला ने एक 79 साल के बुजुर्ग को डंडों से बुरी तरीके से पीटा। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। बुजुर्ग ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

– Advertisement –

पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में बनी सोसायटी पंचशील का यह मामला सामने आया है।

सोसाइटी में रहने वाले 79 साल के बुजुर्ग रूपनारायण मेहरा ने बताया कि ‘सोसाइटी में स्ट्रे डॉग्स का आतंक है। आए दिन काटने की घटनाएं सामने आती हैं। मैंने महिला से कहा था कि वो कहीं और ले जाकर कुत्ते को फीडिंग कराएं। इसी बात पर महिला ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और कई डंडे मारे।

जब कई लोग बीच-बचाव में आए तो महिला ने उनके साथ भी अभद्रता की।

एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया, “ये घटना क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र की पंचशील सोसाइटी की है। सिमरन नामक महिला स्ट्रे डॉग्स को खाना खिला रही थीं। वहीं रहने वाले 79 साल के रूपनारायण मेहरा ने इसका विरोध किया। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई।”

उन्होंने बताया कि इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें महिला की ओर से बुजुर्ग को डंडे से पीटते हुए दिखाया जा रहा है। बुजुर्ग की शिकायत पर सिमरन के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कर ली गई और महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-ghaziabad-a-woman-lashed-out-at-an-elderly-man-in-a-dispute-over-feeding-stray-dogs/75574

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here