Home Breaking News बागपत में सीबीआई ने बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, खुलेंगे बड़े राज

बागपत में सीबीआई ने बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, खुलेंगे बड़े राज

0
बागपत में सीबीआई ने बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा, खुलेंगे बड़े राज

बागपत। सीबीआई ने बैंक मैनेजर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। इसके बाद टीम ने बैंक में पूरा रिकॉर्ड खंगाला और शाखा प्रबंधक के घर जाकर भी छानबीन की। माना जा रहा है कि जल्द ही बैंक मैनेजर के बड़े राज खुल सकते हैं।
सीबीआई के भ्रष्टाचार निरोधक सेल की टीम ने बागपत में खेकड़ा की पंजाब नेशनल बैंक शाखा के मैनेजर को लोन दिलवाने के नाम पर 25 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़ा है। टीम शाखा प्रबंधक को साथ लेकर जगह-जगह छापा मार रही है और उससे पूछताछ करने में जुटी है।

– Advertisement –

खेकड़ा के मोहल्ला मुंडाला निवासी शुभम धामा ने सीबीआई गाजियाबाद के भ्रष्टाचार निरोधक सेल में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने कहा था कि पाठशाला पुलिस चौकी के पास पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से कृषि भूमि पर पांच लाख रुपये का लोन लेना था। जिसके लिए प्रबंधक ललित यादव उससे 25 हजार रुपये मांग रहे हैं।

इस शिकायत पर टीम खेकड़ा पहुंची और शुभम को रुपए लेकर प्रबंधक के पास भेजा। जहां रुपए देते ही टीम ने छापा मारा और प्रबंधक को 25 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया। वहां पुलिस ने काफी रिकॉर्ड खंगाला और शाखा प्रबंधक को हसनपुर मसूरी गांव में उसके घर भी लेकर पहुंची। वहां छानबीन करने के साथ ही परिवार के सदस्यों के घरों में जाकर छानबीन की गई।

.

News Source: https://royalbulletin.in/in-baghpat-cbi-caught-the-bank-manager-red-handed-taking-bribe/74903

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here