Home Breaking News पति समलैंगिक है, शादी की पहली रात से जबरन बनाये अप्राकृतिक संबंध, महिला ने पुलिस के सामने किए बहुत सारे खुलासे

पति समलैंगिक है, शादी की पहली रात से जबरन बनाये अप्राकृतिक संबंध, महिला ने पुलिस के सामने किए बहुत सारे खुलासे

0
पति समलैंगिक है, शादी की पहली रात से जबरन बनाये अप्राकृतिक संबंध, महिला ने पुलिस के सामने किए बहुत सारे खुलासे

उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी के बीच एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा। शादी की पहली ही रात से ही पति पत्नी से अजीबोगरीब मांगें करने लगा। इतना ही नहीं, उसने अपनी पत्नी को गोवा और दिल्ली के कई होटलों में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। पत्नी ने इसका विरोध किया तो पति अपशब्दों से जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर सास समेत पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला के पति को बीएमडब्ल्यू कार से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।Read Also:-रेस्टोरेंट के पास बड़ी घटना: सहारनपुर के डॉक्टर दंपती वीकेंड पर देहरादून जा रहे थे, काफी देर तक कार में बैठते-उतरते रहे, आखिर में डॉक्टर पति ने खुद को गोली से उड़ाया

फरजाना एक जूता निर्यातक की बेटी की शादी भरतपुर हाउस निवासी विजय कुमार आहूजा पुत्र वत्सल आहूजा के साथ सात मई 2021 को हुई थी। पीड़िता ने इस संबंध में एडीजी जोन राजीव कृष्णा को अर्जी दी थी। शुक्रवार को उनके आदेश पर केस लिखा गया था। पुलिस ने मामला लिखने के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी पति वत्सल आहूजा को पकड़ लिया। वह अपनी बीएमडब्ल्यू कार में सवार था। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है। विवाहिता ने मुकदमे में आरोप लगाया है कि पति सुहागरात पर शराब के नशे में आया था। जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का प्रयास किया।

विरोध करने पर उनके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जाता था। यह देख उसके होश उड़ गए। बाद में उसे पता चला कि पति के अपने एक दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध हैं। इसलिए वह भी उसके साथ भी ऐसे ही सम्बन्ध बनाना चाहता है। पति ने घर में गोवा होटल, दिल्ली फ्लैट समेत कई जगहों पर उसके साथ ये घिनोना काम किया है। उसकी मर्जी के बिना अंतरंग संबंधों के वीडियो बनाए। उसे शक है कि पति ने अपने दोस्तों के साथ वीडियो शेयर किया है। इसमें वह दोस्त भी शामिल है जिसका उसके पति के साथ संबंध है।

9 दिसंबर 2021 को बर्थडे पार्टी के बाद नशे की हालत में पत्नी को पीटा और ऐसा ही घिनोना काम किया। 4 दिसंबर 2021 को वह अपने पति के साथ एक रिश्तेदार की शादी में गोवा गई थी। ऐसा ही कुछ उसने वहां के एक होटल में भी उसके साथ किया। दिल्ली लौटकर भी दुष्कर्म किया। 3 जनवरी को पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था।

पुलिस ने कहा, सही मेडिकल में आरोप की पुष्टि
इंस्पेक्टर हरिपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया। मेडिकल ने इस बात की पुष्टि की है कि विवाहित महिला का आरोप सही है। पुलिस ने आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

महिला सिपाही के साथ अभद्रता, लॉकअप में डाला
पुलिस ने वत्सल आहूजा को हिरासत में ले लिया। इसे थाने ले गए। वत्सल ने महिला कांस्टेबल का यौन शोषण किया। पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। उसे लॉकअप में बंद कर दिया। व्यवसायी के होश उड़ गए। वह चुप हो गया। किसी सवाल का जवाब भी नहीं दे रहा था। उसके साथ दो जेबकतरे और एक चोर भी लॉकअप में बंद था।

ससुर से की शिकायत, फिर धमकाने का आरोप
पीड़िता का आरोप है कि उसने अपने पति की हरकतों की शिकायत ससुर विजय आहूजा और सास ललिता आहूजा से की थी। उसने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसने दिल्ली में अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। आगरा में अप्राकृतिक सेक्स की शिकायत की गई थी। जांच के बाद यहां मामला दर्ज कर लिया गया है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here