Home Breaking News दहेज के लिए पति बना राक्षस: पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा, फिर बेरहमी से पीटा, मौत

दहेज के लिए पति बना राक्षस: पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा, फिर बेरहमी से पीटा, मौत

0
दहेज के लिए पति बना राक्षस: पत्नी के बाल पकड़कर घसीटा, फिर बेरहमी से पीटा, मौत

यूपी के हरदोई में दहेज के लिए पति शैतान बन गया। उसने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिराकर पीटा और फिर उसकी छाती पर बैठकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

बीच सड़क पर पीटती महिला का वीडियो सुरसा थाना क्षेत्र के टुंडवाल गांव का है. यहां रहने वाली सरस्वती को बीच सड़क पर उसका ही पति मनोज उसको बुरी तरह पिटे जा रहा है. महिला को पीटने के बाद गाली-गलौज करने वाले पति ने उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी छाती पर बैठ कर पिटाई कर दी. इससे महिला को गंभीर चोटें आई हैं। पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे. उन्होंने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां महिला की मौत हो गई। अब इस मामले में मृतका के पिता ने दहेज में सोने की चेन और भैंस मांगने पर पति और ससुराल वालों पर बेटी को प्रताड़ित करने और पीटने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है.

आरोप है कि उसने 26 दिसंबर 2011 को अपनी बेटी की शादी की थी, ये लोग उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित करते थे। इसी के चलते 14 जुलाई को इन लोगों ने उसकी बेटी के साथ क्रूरता की इस घटना को अंजाम दिया. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here