Home Breaking News Hit And Run Case: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी से एक व्यक्ति को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, रिटायर्ड नौकरशाह का बेटा गिरफ्तार,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Hit And Run Case: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी से एक व्यक्ति को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, रिटायर्ड नौकरशाह का बेटा गिरफ्तार,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

0
Hit And Run Case: दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी से एक व्यक्ति को बोनट पर 200 मीटर तक घसीटा, रिटायर्ड नौकरशाह का बेटा गिरफ्तार,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हिट एंड रन की डरावनी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। इस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे तेज रफ्तार कार एक शख्स को टक्कर मारकर बोनट पर घसीट कर कुछ दूर ले जाता है। बाद में वह जमीन पर गिर जाता है और गंभीर रूप से घायल हो जाता है। न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए फुटेज में एसयूवी को बोनट पर लटके एक व्यक्ति के साथ तेज रफ्तार में दिखाया गया है।Read Also:-काम की खबर: आपकी कार की सुरक्षा के लिए आएगा सेफ्टी प्रोग्राम, सीट बेल्ट का नया नियम भी तैयार; जानिए उस नियम के बारे में

दूसरे कैमरे के फुटेज में दिख रहा है कि तेज रफ्तार एसयूवी ने सड़क पार करते समय एक व्यक्ति को टक्कर मार दी। एसयूवी की टक्कर से वह शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गया और वह दर्द से कराह रहा था। उनकी चोट इतनी गंभीर थी कि वह मुश्किल से चल भी पा रहे थे। तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसकी मदद की। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 37 वर्षीय आनंद विजय मंडेलिया के रूप में पहचाने गए व्यक्ति को अस्पताल ले गई।

पीड़ित को बोनस पर 200 मीटर तक घसीटा गया
व्यक्ति को बोनट पर घसीटते हुए कार ने लगभग 200 मीटर की दूरी तय की। फिलहाल पीड़ित मंडेलिया का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह पैदल जा रहा था तभी पीछे से एक कार ने उसे टक्कर मार दी और आगे बढ़ गई।

टक्कर मारने के बाद मौके से फरार होती गाड़ी और सड़क पर पड़ा घायल युवक।

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान की और फिर 8 फरवरी की घटना के दो दिन बाद, 27 वर्षीय राज सुंदरम, जो कथित तौर पर कार में था, इस मामले में रिटायर्ड नौकरशाह के बेटे को गुड़गांव के ले मेरिडियन होटल के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

आरोपी व उसके पिता के खिलाफ केस दर्ज
27 वर्षीय पर हत्या के प्रयास और गैर इरादतन हत्या के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत कई आरोप लगाए गए हैं। आरोपी के पिता के खिलाफ एक अपराधी को छिपाने से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले मांडलिया ने पुलिस में अपना बयान दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि मौके पर निरीक्षण और मेडिको-लीगल मामले के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच जारी है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>