Home Breaking News 10 साल के मासूम के साथ हैवानियत : कानपुर में बच्चे का अपहरण कर आंख में कील ठोककर सिगरेट से जलाया; फिर गला घोंट कर मार दिया

10 साल के मासूम के साथ हैवानियत : कानपुर में बच्चे का अपहरण कर आंख में कील ठोककर सिगरेट से जलाया; फिर गला घोंट कर मार दिया

0
10 साल के मासूम के साथ हैवानियत : कानपुर में बच्चे का अपहरण कर आंख में कील ठोककर सिगरेट से जलाया; फिर गला घोंट कर मार दिया

कानपुर में मंगलवार को 10 साल के मासूम दलित बच्चे की बेरहमी से निर्दयता से हत्या कर दी गई। नरवाल के सकत बेहटा गांव में घर से खेलने निकले मासूम का पहले अपहरण कर लिया गया। इसके बाद उसके साथ ऐसी क्रूरता की गई, जिससे दिल्ली के निर्भया कांड को याद किया गया। निर्दोष को गला घोंटकर मारने से पहले, राक्षसों ने उसकी आंख में 5 इंच की कील ठोक दी और गुदा में लाठी डाल दी। घटना से गांव में जातीय तनाव का माहौल है।Read Also:-व्यापारी दंपति ने फेसबुक लाइव कर खाया जहर, पत्नी की मौत पति की हालत गंभीर; कारण ये बताया

पुलिस ने 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया
बच्चे के शव की हालत देख गांव के लोग भी यह कहते नजर आए कि इस बच्चे के साथ की गई क्रूरता को देखकर उन्हें निर्भया कांड की याद आ गई। उधर, 24 घंटे बाद भी पुलिस ने अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और जांच जारी है। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा का दावा है कि वह जल्द ही हत्या का खुलासा कर देंगे। डॉक्टरों का पैनल आज दोपहर बाद बच्चे का पोस्टमॉर्टम करेगा।

जानवरों से भी बदतर क्रूरता की मासूम बच्चे के साथ
राजमिस्त्री का 10 वर्षीय पुत्र महेंद्र कोरी 5वीं कक्षा में पढ़ता था। मासूम बच्चा सोमवार दोपहर घर से टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद अचानक गायब हो गया। मंगलवार दोपहर उसका शव घर से 400 मीटर दूर गांव के रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला।

सूचना मिलते ही नरवाल पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची। विशेषज्ञ ने बताया कि बच्चे की आंख से करीब 5 इंच लंबी कील मिली है। पूरा चेहरा सिगरेट से दागा हुआ है। इतना ही नहीं उसके गुदा में एक डंडा भी डाला गया है। शव के पास मिली लाठी मल और खून से लथपथ थी। इसके साथ ही पूरे शरीर पर चोट के निशान और खरोंच के निशान हैं।

जादू टोना में हत्या
पुलिस की अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि बच्चे की हत्या तंत्र मंत्र या कुकर्म करके ही की गई है। उसके शरीर पर मिले घाव क्रूरता और तांत्रिकता की ओर इशारा कर रहे हैं। परिवार ने इस बात से इनकार किया कि गांव में किसी से कोई रंजिश थी।

चार टीमें जांच में जुटी
एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि चार टीमें जांच में लगी हुई हैं। थाना प्रभारी के साथ सर्विलांस, क्राइम ब्रांच समेत चार टीमें अलग-अलग एंगल से जांच कर हत्या का पर्दाफाश करने का प्रयास कर रही हैं। साथ ही सीओ सदर ऋषि केश यादव की देखरेख में खुलासे करने की कोशिश की जा रही है। ताकि हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा हो सके।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>