Home Breaking News हाइटेक सिटी नोएडा में सुरक्षित नहीं है सरकारी स्कूल, चोर विद्यालय के कक्षाओं में लगी खिड़की काटकर ले गए

हाइटेक सिटी नोएडा में सुरक्षित नहीं है सरकारी स्कूल, चोर विद्यालय के कक्षाओं में लगी खिड़की काटकर ले गए

0
हाइटेक सिटी नोएडा में सुरक्षित नहीं है सरकारी स्कूल, चोर विद्यालय के कक्षाओं में लगी खिड़की काटकर ले गए

नोएडा। हाईटेक नगरी नोएडा में सरकारी स्कूल भी अब सुरक्षित नहीं है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर में स्थित प्राथमिक विद्यालय में घुसकर बदमाश स्कूल की खिड़कियां तोड़कर चोरी कर रहे हैं।

– Advertisement –

स्कूल के लोगों के अनुसार वहां पर आए दिन असामाजिक तत्व स्कूल में घुसकर चोरी करते हैं तथा नशा करते हैं। इस मामले में स्कूल के प्रधानाध्यापक की तरफ से थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सलारपुर गांव में स्थित जूनियर हाई स्कूल की प्रधानाध्यापक कल्पना देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाश स्कूल के अंदर घुसकर विद्यालय के कक्षाओं में लगी खिड़की काटकर चोरी कर रहे हैं। उनके अनुसार असामाजिक तत्व आए दिन स्कूल में घुसकर वहां पर नशा करते हैं तथा गंदगी फैलाते हैं।

उन्होंने बताया कि प्रधानाध्यापक की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं प्रधानाध्यापक ने पुलिस से स्कूल की सुरक्षा के लिए उचित व्यवस्था करने की मांग की है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/government-school-is-not-safe-in-hitech-city-noida-thieves-cut-windows-of-school-classrooms-and-took-away/75398

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here