Home Breaking News गाजियाबाद: केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई किलोमीटर दूर से दिखी लपटें; सामने आए हैरान कर देने वाले VIDEO

गाजियाबाद: केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई किलोमीटर दूर से दिखी लपटें; सामने आए हैरान कर देने वाले VIDEO

0
गाजियाबाद: केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, कई किलोमीटर दूर से दिखी लपटें; सामने आए हैरान कर देने वाले VIDEO

गाजियाबाद से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पांडवनगर स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में आग लग गई है. इसके तीन चौंकाने वाले वीडियो सामने आए हैं। इसमें ऊंची इमारतों के बीच आग की लपटें साफ देखी जा सकती हैं। आग की लपटों और धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर तक देखा जा सकता है। यह आग किस फैक्ट्री में लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है।

घटना सुबह करीब नौ बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह फैक्ट्री शिवा इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के पास है. इससे जुड़े तीन वीडियो सामने आए हैं। अपने फ्लैट से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक बहुमंजिला इमारत में रहने वाले एक शख्स ने दो वीडियो बनाए हैं. यह साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे आग की लपटें उठ रही हैं और आसमान में धुएं का गुबार फैल रहा है. काले धुएं को देखकर ही आग की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

https://twitter.com/sachingupta787/status/1426763488345554954?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1426763488345554954%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=about%3Asrcdoc

तीसरा वीडियो इस फैक्ट्री के काफी करीब से बनाया गया है। सभी लोग शिव संस्थान के गेट के बाहर जमा हैं। किसी का भी प्रवेश वर्जित है। यहां से भी आग की लपटें साफ दिखाई दे रही हैं। बताया जाता है कि पास में ही पेट्रोल पंप भी है। इसको लेकर लोग दहशत में हैं। फिलहाल मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद बताई जा रही हैं. गाजियाबाद के सीएफओ सुनील शर्मा ने बताया कि मौके पर कई गाड़ियां और फाइटर्स भेजे गए हैं। केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here